लाइव टीवी

Drishyam 2 Relaease Date: कब आएगी दृश्यम 2, अजय देवगन ने दिया ये बड़ा हिंट

Updated Apr 23, 2022 | 11:12 IST

Drishyam 2 Releasing Date: रनवे 34 के प्रमोशन के दौरान अजय देवगन ने दृश्यम 2 की रिलीजिंग डेट को लेकर बड़ा खुलासा किया है। अभिनेता ने कहा कि दृश्यम 2 साल के अंत में रिलीज होगी। हमने इस फिल्म में कुछ बदलाव किए हैं, लेकिन फिल्म का मूल और इसकी कहानी वही है।

Loading ...
Drishyam 2 release date
मुख्य बातें
  • दृश्यम 2 इस साल के अंत में होगी रिलीज।
  • फिल्म की कहानी दृश्यम में घटी घटना के 6 साल बाद की होगी।
  • दृश्यम 2 में एक बार फिर अजय देवगन के साथ नजर आएंगी तब्बू, फिल्म की शूटिंग जुलाई 2021 में हुई थी शुरू।

When will Drishyam 2 release: बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन शिवाय के बाद एक बार फिर रनवे 34 में अभिनय के साथ निर्देशक और निर्माता की भूमिका में हैं। सत्य की घटना पर आधारित इस फिल्म में अभिनेता एक पायलट की भूमिका में नजर आने वाले हैं। फिल्म में अजय देवगन के साथ रकुल प्रीत अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरती हुई नजर आएंगी। वहीं फिल्म के प्रमोशन के दौरान अजय देवगन ने दृश्यम 2 की रिलीजिंग डेट को लेकर बड़ा खुलासा किया है। पिंंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता ने कहा कि दृश्यम 2 साल के अंत में रिलीज होगी। हमने इस फिल्म में कुछ बदलाव किए हैं, लेकिन फिल्म का मूल और इसकी कहानी वही है। 

बता दें साल 2015 में दृश्यम रिलीज होने के बाद दर्शक आंख गड़ाए इसके दूसरे पार्ट का इंतजार कर रहे हैं। मलयालम में दृश्याम 2 रिलीज होते ही इस फिल्म के हिंदी रीमेक की कवायद शुरू हो गई थी। कुमार मंगत द्वारा निर्देशित इस फिल्म की कहानी दृश्यम में घटी घटना के 6 साल बाद की होगी। इस फिल्म में एक बार फिर अजय देवगन के साथ तब्बू नजर आने वाली हैं। फिल्म की शूटिंग जुलाई 2021 में शुरू की गई थी, अब फिल्म को साल 2022 के अंत तक रिलीज करने की तैयारी है।

शराब से दो गज की दूरी बनाए रखते हैं ये बॉलीवुड स्टार्स, लिस्ट के दो नाम पढ़कर चौंक जाएंगे आप

क्या साउथ की फिल्मों से बॉलीवुड को है खतरा

इंटरव्यू के दौरान जब अभिनेता से पूछा गया कि फिल्म कब रिलीज होगी और मोहनलाल स्टारर से ये कितना अलग होगा? इस पर अभिनेता ने खुलासा करते हुए बताया कि फिल्म इस साल के अंत तक रिलीज होने की संभावना है। साथ ही हमने इसमें कुछ बदलाव किया है, लेकिन फिल्म का मूल और इसकी कहानी वही होगी।

साक्षात्कार के दौरान अभिनेता से पूछा गया कि क्या बॉलीवुड वास्तव में साउथ की फिल्मों से खतरा महसूस कर रहा है? इस पर अभिनेता ने कहा कि ये सोशल मीडिया पर बनाई गई एक धारणा है। कुछ समय पहले हॉलीवुड को लेकर भी ऐसा ही कहा जा रहा था, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ।

29 अप्रैल को रिलीज होगी रनवे 34

अजय देवगन की आगामी फिल्मों की बात करें तो रनवे 34 का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। फैंस टकटकी लगाए इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म में अजय देवगन पायलट और रकुल प्रीत को-पायलट तान्या के किरदार में नजर आ रही हैं। पायलट विक्रांत खन्ना के किरदार में अभिनेता का लुक काफी वायरल हो रहा है और फैंस द्वारा काफी सराहना की जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी वकील के किरदार में नजर आएंगे। रोमांच, रहस्य और जिज्ञासा से भरपूर ये फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आने वाली है। फिल्म 29 अप्रैल को थिएटर्स में रिलीज होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।