लाइव टीवी

Pornography Case: शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की मुसीबत बढ़ी, मनी लॉन्ड्रिंग केस में ईडी ने दर्ज की FIR

Updated May 19, 2022 | 09:20 IST

FIR Against Raj Kundra in Money Laundering: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज किया गया है। पुलिस जल्द ही उन्हें समन जारी कर पूछताछ के लिए बुला सकती है।

Loading ...
Raj Kundra
मुख्य बातें
  • शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग केस दर्ज।
  • पॉर्नोग्राफी केस से जुड़ा है मामला।
  • मालूम हो कि पिछले साल राज कुंद्रा करीब दो महीने तक जेल में थे।

FIR Against Raj Kundra: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनके बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा की परेशानी एक बार फिर बढ़ती नजर आ रही है। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने राज कुंद्रा समेत अन्य के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज किया है। जल्द ही उन्हें पूछताछ के लिए समन जारी कर बुलाया जा सकता है। मालूम हो कि यह केस मुंबई पुलिस की एफआईआर पर आधारित है, जिसमें आरोप लगाया गया था राज कुंद्रा पॉर्नोग्राफी ऐप चलाते थे। 

Also Read: पॉर्नोग्राफी केस के बाद से ऐसे चेहरा छिपाकर घूम रहे हैं राज कुंद्रा, देखें सभी तस्वीरें

पिछले हफ्ते दर्ज किया गया था केस

ईडी शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा और विदेशों में रह रहे अन्य लोगों के वित्तीय लेनदेन की जांच कर रहा है। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, ईडी के सूत्रों ने कहा कि एकत्रित की गई जानकारी की जांच करने के बाद पिछले हफ्ते केस दर्ज किया गया था। अब कुछ ही दिन में इस मामले से जुड़े लोगों को तलब किया जाएगा। इससे पहले, ईडी ने कुंद्रा और अन्य के खिलाफ मुंबई पुलिस द्वारा दर्ज की गई एफआईआर की एक कॉपी ली थी। इसके अलावा उन्होंने आरोपियों के खिलाफ दर्ज चार्जशीट की कॉपी भी मांगी थी।

Also Read: राज कुंद्रा ने पत्नी शिल्पा शेट्टी के नाम पर ट्रांसफर किए 5 फ्लैट, इतने करोड़ है प्रॉपर्टी की कीमत

पिछले साल दो महीने जेल में थे राज कुंद्रा

बता दें कि पिछले साल जुलाई महीने में राज कुंद्रा को पॉर्नोग्राफी केस में गिरफ्तार किया गया था। करीब 2 महीने तक राज कुंद्रा जेल में रहे थे जिसके बाद सितंबर महीने में उन्हें जमानत मिल गई थी। राज कुंद्रा के खिलाफ भारतीय दंड संहिता और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था। पोर्नोग्राफी केस मामले के बीच कई अदाकाराओं ने राज कुंद्रा के ऊपर गंभीर आरोप लगाए थे। जानकारी के मुताबिक राज कुंद्रा पर भारतीय दंड संहिता, सूचना प्रौद्योगिकी और अन्य कानूनी प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया था। मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच ने कहा था कि पोर्न वीडियो मामले में जांच के दौरान पुलिस को व्यवसायी राज कुंद्रा के मोबाइल, लैपटॉप और एक हार्ड डिस्क से 119 अश्लील वीडियो मिले थे।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।