लाइव टीवी

Ek Villain Returns Box office: एक हफ्ते में 35 करोड़ का आंकड़ा नहीं छू सकी 'एक विलेन रिटर्न्स', जानें अब तक कितनी हुई कमाई

Updated Aug 06, 2022 | 06:29 IST

Ek Villain Returns Box office collection: 29 जुलाई को रिलीज हुई मोहित सूरी के निर्देशन में बनी फिल्म एक विलेन रिटर्न्स को बॉक्स ऑफिस पर एक हफ्ता पूरा हो गया है लेकिन यह फिल्म अभी तक 35 करोड़ का आंकड़ा नहीं छू पाई है।

Loading ...
Ek Villain Returns box office collection
मुख्य बातें
  • फिल्म एक विलेन रिटर्न्स रिलीज हो चुकी है।
  • 29 जुलाई को यह फिल्म सिनेमाघरों में पहुंची।
  • आइये जानते हैं अब तक कैसी रही कमाई।

Ek Villain Returns Box office collection: 29 जुलाई को रिलीज हुई मोहित सूरी के निर्देशन में बनी फिल्म एक विलेन रिटर्न्स कमाई के मामले में कोई खास कमाल नहीं दिखा रही है। इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर एक हफ्ता पूरा हो गया है लेकिन यह फिल्म अभी तक 35 करोड़ का आंकड़ा नहीं छू पाई है। जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, तारा सुतारिया और दिशा पाटनी के अभिनय से सजी यह फिल्म अब तक 32.92 करोड़ रुपये ही कमा सकी है। 

इस फिल्म ने रिलीज के दिन शुक्रवार को 7.05 करोड़ रुपये, शनिवार को 7.47 करोड़ रुपये, रविवार को 9.02 करोड़ रुपये, सोमवार को 3.02 करोड़ रुपये मंगलवार को 2.64 करोड़ रुपये, बुधवार को 2.07 करोड़ रुपये, गुरुवार को 1.65 करोड़ रुपये कमाए। शुरुआती तीन दिन के बाद यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर ढेर होती नजर आई। लगातार फिल्म् की कमाई में गिरावट दर्ज की जा रही है। 

Also Read: जानें कैसी है जॉन अब्राहम-अर्जुन कपूर की 'एक विलेन रिटर्न्स', क्या चला तारा-दिशा का जादू?

बता दें कि यह फिल्म एक विलेन की सीक्वल है। पहले पार्ट में सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर, रितेश देशमुख को मुख्य भूमिका में देखा गया था जबकि इस बार जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया नजर आए हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा और श्रद्धा कपूर की फिल्म एक विलेन साल 2014 में रिलीज हुई थी, जो हिट साबित हुई थी। 35 करोड़ रुपये के बजट में बनकर तैयार हुई इस फिल्म ने 170 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था, जिसे मोहित सूरी ने डायरेक्ट किया था। वहीं 'एक विलेन रिटर्न्स' 70 से 80 करोड़ रुपये के बजट में बनी है। 

यह बात भी चर्चा में है कि मेकर्स ने इस फिल्म के लिए ऐसे एक्टर्स पर दांव लगाया है जिनकी आखिरी फिल्में फ्लॉप रही हैं। दिशा पाटनी की बात करें तो वह आखिरी बार राधे में नजर आई थीं जोकि बॉक्स ऑफिस पर डिजास्टर रही। जॉन अब्राहम की आखिरी फिल्म अटैक, सत्यमेव जयते 2, मुंबई सागा फ्लॉप रहीं। तारा सुतारिया की आखिरी फिल्म हीरोपंती 2 तो बुरी तरह पिटी थी। अर्जुन कपूर आखिरी बार 'संदीप और पिंकी फरार' में नजर आए थे। यह फिल्म बुरी तरह पिटी थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।