लाइव टीवी

Ek Villain Returns : एडवांस बुकिंग से हुई इतनी कमाई, क्या बॉक्स ऑफिस पर करिश्मा कर पाएगी 'एक विलेन रिटर्न्स'

Updated Jul 29, 2022 | 07:31 IST

Ek Villain Returns box office prediction day 1: एक विलेन रिटर्न्स के लिए पूरे देश में 27 जुलाई से एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। फिल्म ने एडवांस बुकिंग के पहले दिन लगभग 2.85 करोड़ का कारोबार किया है। 

Loading ...
Ek Villain Returns box office prediction day 1
मुख्य बातें
  • 29 जुलाई यानी आज फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' रिलीज हो गई है।
  • मोहित सूरी के निर्देशन में बनी यह फिल्म एक विलेन की सीक्वल है।
  • जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया लीड रोल में हैं।

Ek Villain Returns box office prediction day 1: बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया की फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' रिलीज हो गई है। यह फिल्म एक विलेन की सीक्वल है। पहले पार्ट में सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर, रितेश देशमुख को मुख्य भूमिका में देखा गया था जबकि इस बार जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया नजर आए हैं। मोहित सूरी के निर्देशन में बनी 'एक विलेन रिटर्न्स' 70 से 80 करोड़ रुपये के बजट में बनी है और इसे टक्कर देने के लिए किच्चा सुदीप की फिल्म विक्रांत रोणा भी सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।

एक विलेन रिटर्न्स के लिए पूरे देश में 27 जुलाई से एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। फिल्म ने एडवांस बुकिंग के पहले दिन लगभग 2.85 करोड़ का कारोबार किया है। ऐसे में पहले दिन तकरीबन 10 से 12 करोड़ की ओपनिंग के बाद ही इस फिल्म की अच्छी शुरुआत मानी जाएगी। सवाल ये है कि 2.85 करोड़ की कमाई से यह फिल्म 10 से 12 करोड़ की ओपनिंग कैसे दे पाएगी। 

Also Read: एक विलेन रिटर्न्स का ट्रेलर रिलीज, लव स्टोरी के साथ क्राइम और सस्पेंस का जबरदस्त ट्विस्ट है यह फिल्म

यह फिल्म ऐसे समय पर रिलीज हुई है जब रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा दर्शकों के लिए तरस रही है और इक्का दुक्का बॉलीवुड फिल्मों को ही दर्शक मिल रहे हैं। साल 2022 हिंदी फिल्मों के लिए अच्छा नहीं रहा है। 7 महीने पूरे होने को हैं और गिनी चुनी फिल्मों ने ही बॉक्स ऑफिस पर दर्शक बटोरे हैं। अधिकांश बिग बजट फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ढेर हुई हैं। अक्षय कुमार की सम्राट पृथ्वीराज, रणबीर कपूर की शमशेरा इसके ताजा उदाहरण हैं। 

एक विलेन ने कमाए थे 170 करोड़

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और श्रद्धा कपूर की फिल्म एक विलेन साल 2014 में रिलीज हुई थी, जो हिट साबित हुई थी। 35 करोड़ रुपये के बजट में बनकर तैयार हुई इस फिल्म ने 170 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था, जिसे मोहित सूरी ने डायरेक्ट किया था। एक विलेन रिटर्न्स को भी मोहित सूरी ने ही डायरेक्ट किया है और उन्हें पहले पार्ट जैसी सफलता की ही उम्मीद है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।