लाइव टीवी

Alia Bhatt- Emraan Hashmi Relation: आलिया भट्ट के भाई लगते हैं इमरान हाशमी, ऐसा है दोनों का रिश्ता

Updated Mar 24, 2022 | 07:49 IST

Alia Bhatt and Emraan Hashmi : किसिंग किंग इमरान हाशमी और खूबसूरत ब्यूटीफुल एक्ट्रेस आलिया भट्ट की जो असल जिंदगी में एक दूसरे के भाई बहन है। 

Loading ...
आलिया भट्ट औऱ इमरान हाशमी
मुख्य बातें
  • आलिया भट्ट और इमरान हाशमी के बीच है भाई-बहन का रिश्ता
  • आलिया के पिता महेश भट्ट और इमरान हाशमी की मां है सगे भाई-बहन
  • इमरान हाशमी का आज यानि 24 मार्च को जन्मदिन भी है

Alia Bhatt and Emraan Hashmi Relation: बॉलीवुड में कई ऐसे सितारे हैं जिनके बीच पारिवारिक रिश्ता है। कपूर खानदान, बच्चन परिवार तो इतना बड़ा है कि उनमें कई लोगों की रिश्तेदारी है, जिसकी वजह से कई रिश्ते बने हैं। बहुत कम लोग जानते है की बॉलीवुड में कौन किसका भाई, कौन किसकी बहन लगती है। हिंदी सिनेमा में अपने दमदार अभिनय से लोगों का दिल जीतने वाली इमरान हाशमी का आज जन्मदिन (Happy Birthday Emraan Hashmi) है। 24 मार्च 1979 को मुंबई में जन्में इमरान हाशमी की पहचान सीरियल किसर के रूप में होती है।  आपको जानकर हैरानी होगी कि किसिंग किंग इमरान हाशमी और खूबसूरत ब्यूटीफुल एक्ट्रेस आलिया भट्ट असल जिंदगी में एक दूसरे के भाई बहन है।

Also Read: इतनी संपत्ति के मालिक हैं इमरान हाशमी, महंगी कारों और घड़ियों का रखते हैं शौक

कैसे बना ये रिश्ता?

इमरान हाशमी भला कौन नहीं जानता है। इमरान ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म फुटपाथ से की थी। हालांकि यह फिल्म कामयाब नही हुई लेकिन इस फिल्म के गाने लोगों ने खूब पसंद किए। वहीं साल 2004 में आई फिल्म मर्डर ने इमरान हाशमी को ऊंचाइयों पर पहुंचा दिया। जिसके बाद इमरान एक बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में देते गए। 

बहुत कम समय में कमाया नाम 

आलिया भट्ट की बात करें तो आलिया ने इंडस्ट्री में बहुत कम समय में बहुत बड़ा नाम कमाया है। आलिया भट्ट के पिता जी यानी मशहूर डायरेक्टर महेश भट्ट और इमरान हाशमी की मां सगे भाई बहन हैं। इस रिश्ते से इमरान हाशमी, महेश भट्ट के भांजे हुए और इमरान रिश्ते में बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और पूजा भट्ट के भाई हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।