लाइव टीवी

Asif Basra के निधन से बॉलीवुड को लगा धक्‍का, मनोज वाजपेयी, इमरान हाशमी जैसे स‍ितारों ने दी श्रद्धांजलि

Updated Nov 12, 2020 | 20:12 IST

Asif Basra Dies By Suicide: अभिनेता आसिफ बसरा के न‍िधन से बॉलीवुड को गहरा आघात पहुंचा है। इमरान हाशमी, मनोज वाजपेयी, हंसल मेहता, राज शांडिल्‍य जैसे स‍ितारों ने उनके न‍िधन को व्‍यक्तिगत छति बताया है।

Loading ...
Asif Basra Suicide

Asif Basra Dies By Suicide: अभिनेता आसिफ बसरा अब इस दुनिया में नहीं रहे हैं। 53 साल के इस एक्‍टर ने हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में आत्‍महत्‍या कर अपनी जान ले ली। उन्‍होंने अपने अपार्टमेंट में आज दोपहर फंदा लगा लिया। आसिफ बसरा ने आत्‍महत्‍या क्‍यों की इसकी ठोस वजह सामने नहीं आई है, हालांकि शुरुआती जांच में डिप्रेशन की बात सामने आ रही है। आसिफ बसरा के न‍िधन से बॉलीवुड को गहरा आघात पहुंचा है। इमरान हाशमी, मनोज वाजपेयी, हंसल मेहता, राज शांडिल्‍य जैसे स‍ितारों ने उनके न‍िधन को व्‍यक्तिगत छति बताया है।

आसिफ बसरा की मौत की खबर जैसे ही सामने आई तो बॉलीवुड के कई स‍ितारों को यकीन नहीं हुआ। डायरेक्‍टर हंसल मेहता ने उनके निधन पर लिखा- आसिफ बसरा, ये सच नहीं हो सकता। यह बहुत दुखद है। अभिनेता मनोज वाजपेयी ने लिखा- बहुत ही हैरान कर देने वाली खबर। लॉकडाउन से पहले ही तो साथ में शूटिंग की थी। हे भगवान। बॉलीवुड एक्‍टर इमरान हाशमी ने ट्वीट करते हुए आसिफ बसरा को श्रद्धांजलि दी है।

राज शांडिल्‍य ने जताया दुख 

आसिफ बसरा साल 2016 में आई नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फ‍िल्‍म फ्रीकी अली में भी अहम किरदार निभाते हुए नजर आए थे। इस फ‍िल्‍म को सोहेल खान के साथ मिलकर राज शांडिल्‍य ने डायरेक्‍ट किया था। आसिफ के न‍िधन पर राज शांडिल्‍य आहत हैं। उन्‍होंने सोशल मीडिया पर लिखा- बहुत ही दुखद...आसिफ़ भाई ऐसे नहीं जाना था यार...मैं आपको बहुत मिस करूँगा..!  Freaky Ali फ़िल्म के वो यादगार पल मुझे हमेशा याद आएंगे! ॐ साई राम! 

साल 1998 में फ‍िल्‍म वो से आसिफ बसरा ने बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था। उसके बाद से अब तक उन्‍होंने दर्जनों फ‍िल्‍मों में अहम भूमिकाएं निभाई थीं और प्रशंसा पाई। कई फ‍िल्‍मों में उनके रोल को बेहद सराहा गया। इमरान हाशिमी की ‘वन्स ऑपोन ए टाइम इन मुंबई’ में भी उन्होंने इमरान हाशिमी के पिता का किरदार निभाया था।

वह कृष 3 में ऋतिक रोशन, जब वी मेट में शाहिद कपूर, एक विलेन में सिद्धार्थ मल्‍होत्रा, इमरान हाशमी, कालाकांडी में सैफ अली खान, हिचकी में रानी मुखर्जी के साथ, ताशकंद फाइल्‍स में नसीरुद्दीन शाह और मिथुन, हॉस्‍टेज वेबसीरीज में रौनित रॉय के साथ काम कर चुके थे। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।