लाइव टीवी

रात भर हुई रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक से पूछताछ, 18 घंटे बाद निकले ED के ऑफिस से बाहर

Updated Aug 09, 2020 | 19:05 IST

Showik Chakraborty ED: सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या के मामले में रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती से प्रवर्तन निदेशालय ने 18 घंटे तक पूछताछ की है। शोविक को एक बार फिर बुलाया जाएगा।

Loading ...
Sushant Singh Rajput, Showik Chakraborty
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती से ईडी ने 18 घंटे पूछताछ की।
  • शोविक से ईडी सोमवार को एक बार फिर पूछताछ की जाएगी।
  • शोविक के अलावा रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती से भी ईडी ने पूछताछ की है।

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में प्रवर्तन निदेशालय रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार से पूछताछ कर रही है। अब प्रवर्तन निदेशालय ने आज रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती से पूरी रात पूछताछ की है। शोविक से सोमवार को एक बार फिर पूछताछ की जाएगी। 

पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक प्रवर्तन निदेशालय ने 18 घंटे तक पूछताछ की है। शोविक से शनिवार के दिन से पूछताछ शुरू हुई थी। शोविक बल्लार्ड एस्टेट स्थित ईडी के ऑफिस से सुबह साढ़े छह बजे बाहर निकले थे। 

अधिकारियों के मुताबिक शोविक का मनी लॉडरिंग निषेध कानून के तहत बयान दर्ज किया गया था। उनसे उनके, रिया और सुशांत के पर्सनल बिजनेस, इनकम, निवेश और वित्तीय लेनदेन से जुड़े सवाल पूछे गए हैं।    

सात अगस्त को भी हुई थी पूछताछ 
शोविक से इससे पहले सात अगस्त को भी पूछताछ की गई थी। इसी दिन पहली बार रिया चक्रवर्ती से भी आठ घंट तक ईडी ने पूछताछ की थी। रिया और उनके पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती से भी सोमवार को पूछताछ की जाएगी।

आपको बता दें कि शुक्रवार को प्रवर्तन निदेशालय ने रिया के पिता इंद्रजीत, सीए रितेश शाह और बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी से भी पूछताछ की थी। श्रुति मोदी रिया और सुशांत के साथ काम कर चुकी हैं। 

प्रॉपर्टी की होगी जांच 
पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक ईडी रिया चक्रवर्ती की नवी मुंबई के खार स्थित प्रॉपर्ट की जांच कर रही है। इसके अलावा प्रवर्तन निदेशालय रिया की इनकम, खर्चे और निवेश में गड़बड़ी को लेकर जवाब चाहता है।   

रिया चक्रवर्ती ने बताया कि उनकी इनकम लगभग 14 लाख रुपए है। हालांकि, उनका निवेश इससे कई ज्यादा है। रिया ने बताया कि ये निवेश उन्होंने अपनी कमाई, बचत और लोन लेकर किया है। वहीं, उनके पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती एक रिटायर्ड आर्मी ऑफिसर हैं। उन्हें लगभग एक लाख रुपए पेंशन मिलते हैं। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।