लाइव टीवी

Entertainment Trending news: YRF को कोर्ट की फटकार, भाग्‍यश्री ने जताई सलमान संग काम की इच्छा, पढ़ें और खबरें

Updated Sep 21, 2021 | 23:15 IST

Entertainment Latest News: एंटरटेनमेंट जगत में मंगलवार का दिन हलचल भरा रहा। अदाकाराओं ने अपने हॉट लुक्‍स से फैंस को घायल किया। तो वहीं पति राज कुंद्रा की घर वापसी पर शिल्‍पा ने खास संदेश दिया।

Loading ...
entertainment trending news
मुख्य बातें
  • निया शर्मा ने अपने टैटू का सीक्रेट किया रिवील
  • राज कुंद्रा की वापसी पर शिल्‍पा ने दिया ऐसा रिएक्‍शन
  • 'मैंने प्यार किया' है की अदाकारा ने सलमान के साथ स्‍क्रीन शेयर की जताई इच्‍छा

Entertainment trending news: रुपहले पर्दे की दुनिया में आज काफी हलचल देखने को मिली। बिग बॉस कंटेस्‍टेंट को लेकर सुर्खियों का बाजार गर्म रहा। तो वहीं हॉट डीवाज की तस्‍वीरों ने सोशल मीडिया का पारा बढ़ाया। इसके अलावा यशराज फिल्म्‍स को कोर्ट ने फटकार भी लगाई। आइए नजर डालते मंगलवार की ऐसी ही कुछ दिलचस्‍प खबरों पर। 

YRF को कोर्ट की फटकार 

फिल्म फैन के लिए YRFऔर सभी मेंबर्स को सुप्रीम कोर्ट ने फटकार लगाई है। इस फिल्म से नाखुश एक दर्शक ने 2016 में इस फिल्म के मेंबर्स के खिलाफ शिकायत रजिस्टर करवाई थी। सुप्रीम कोर्ट ने यशराज फिल्म्स को यह आदेश दिया गया कि वह शिकायतकर्ता को 15 हजार रुपए दें।

शिल्‍पा ने राज की वापसी पर दिया ये रिएक्‍शन 

शिल्‍पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पोनोग्राफी मामले में जेल में बंद थे। मंगलवार को उन्‍हें जमानत मिली। पति के वापस लौटने पर अदाकारा ने अपने इंस्‍टाग्राम पर एक खास पोस्‍ट शेयर की। शिल्‍पा शेट्टी ने योग मुद्रा में फोटो पोस्‍ट की। इसके जरिए उन्‍होंने शिल्‍पा ने जिंदगी में गिरकर उठने और आगे बढ़ने की कही बात कही। उनके कैप्‍शन से लोग कंफ्यूज्‍ड हैं। 

भाग्यश्री सलमान संग करना चाहती हैं कमबैक 

लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री से दूर रहने के बाद भाग्यश्री ने कमबैक किया है। हाल ही में, भाग्यश्री को कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी में देखा गया है। भाग्यश्री ने एक इंटरव्यू के दौरान सलमान खान के साथ भविष्य में स्क्रीन शेयर करने पर एक बड़ी बात कही है। फिल्म 'मैंने प्यार किया' है में दोनों की जोड़ी को दर्शकों द्वारा ढेर सारा प्यार दिया था। 

बिग बॉस 15 में ये सितारे आ सकते हैं नजर 

बिग बॉस ओटीटी के खत्‍म होने के बाद अब सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले बिग बॉस सीजन 15 जल्‍द ही शुरू होने वाला है। कंटेस्‍टेंट के नाम को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है। अलग अलग रिपोर्टों के अनुसार शो के प्रमुख कंटेस्‍टेंट का नाम लगभग तय हो चुका है। नेहा मर्दा, निधि भानुशाली, करण कुंद्रा और रीम शेख जैसे पॉपुलर सितारों का नाम सामने आ रहा है। 

निया शर्मा ने बताया अपने टैटू का सीक्रेट 

टीवी अदाकारा निया शर्मा इन दिनों अपने टैटू को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में निया  ने नया फोटोशूट कराया था जिसमें उनके हाथ पर बना ये टैटू दिखा।  इस टैटू में तीन शब्‍द लिखे हैं और फैंस ने खूब कोशिश की ये जानने की कि इन तीनों शब्‍दों का मतलब क्‍या है। टैटू का मतलब है - Have a Nice Day. यह लैटिन भाषा में लिखा है। 

मोनालिसा की ब्‍लू बिकिनी फोटोज ने लगाई आग 

पॉपुलर भोजपुरी एवं टीवी एक्ट्रेस मोनालिसा ने अपने इंस्‍टाग्राम पर बिकिनी में कुछ तस्‍वीरें पोस्‍ट की हैं। जिनमें वह दो चोटी बनाएं पूल में खड़ी नजर आ रही हैं। उन्‍होंने ब्‍लू कलर की बिकिनी पहनी हुई है। वह अपने हेयरस्‍टायल की वजह से क्‍यूट लग रही हैं। तो वहीं बिकिनी में अपना फिगर शो करने की वजह से काफी हॉट भी लग रही हैं। उनकी ये तस्‍वीरें देख प्रशंसक उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।