लाइव टीवी

Entertainment weekly wrap: विक्‍की-कैटरीना की शादी ने लूटी महफिल तो बॉलीवुड में कोरोना ने दी दस्‍तक

Updated Dec 18, 2021 | 21:29 IST

Entertainment weekly wrap: बॉलीवुड जगत में इस सप्‍ताह भी विक्‍की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की चर्चाएं रहीं। तो वहीं इंडस्‍ट्री में कई नामचीन हस्तियों के कोरोना पॉजिटिव होने की भी खबर सामने आई। आइए नजर डालते हैं एंटरटेनमेंट जगत की इस सप्‍ताह की खास खबरों पर।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Entertainment weekly wrap
मुख्य बातें
  • विक्‍की के घरवालों के लिए कैटरीना ने बनाया हलवा
  • मिस यूनिवर्स का ताज हरनाज संधू ने किया अपने नाम
  • बॉलीवुड में कई सेलेब्‍स हुए कोरोना पॉजिटिव

Trending Bollywood news of the week: विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की आधिकारिक तौर पर 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर में सिक्स सेंस फोर्ट में शादी हुई। यह जोड़ा मुंबई में एक भव्य रिसेप्शन की मेजबानी करेगा। जिसमें कई नामचीन हस्तियां शामिल होंगे। शादी के बाद वे अपने नए घर में आ चुके हैं। यहां कैटरीना ने अपने ससुराल वालों के लिए हलवा भी बनाया था। उनकी ये तस्‍वीरें और शादी के फंग्‍शन्‍स की फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं। 

बॉलीवुड में कोरोना की सेंधमारी 
बॉलीवुड में भी कोरोना की एंट्री हो चुकी है। करीना कपूर, अमृता अरोड़ा सहित कई सितारों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। फिल्म कभी खुशी कभी गम के 20 साल पूरे होने पर करण के घर पर सेलिब्रेशन था। रिपोर्ट का दावा है कि यहीं से कोरोना विस्‍फोट हुआ। करीना के बाद अभिनेता सोहेल खान की पत्‍नी सीमा खान और संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर का कोरोना टेस्ट पॉजीटिव आया है। राहत की बात ये है कि निर्माता करण जौहर की कोविड रिपोर्ट निगेटिव आई है। 

ड्रग्‍स केस में आर्यन खान को राहत 
मुंबई क्रूज ड्रग्स केस मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को बड़ी राहत मिली है। बॉम्बे हाई कोर्ट ने ने जमानत की शर्त को खत्म करते हुए आर्यन को हर शुक्रवार एनसीबी कार्यालय में लगाने वाली हाजरी से राहत दी हे। बता दें जमानत के दौरान ऑर्डर पर लिखी गई 14 शर्तों में से एक शर्त यह थी कि आर्यन को हर शुक्रवार को सुबह 11 से दोपहर 2 बजे के बीच नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के ऑफिस में हाजिरी के लिए पेश होना होगा। हालांकि अब उन्‍हें इससे राहत मिल गई है। आर्यन ने पिछले दिनों बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। 

21 साल बाद भारतीय सुंदरी ने जीता मिस यूनिवर्स 
70वें मिस यूनिवर्स कॉन्टेस्ट में भाग लेने वाली भारतीय प्रतिभागी हरनाज संधू ने ये खिताब अपने नाम कर लिया है। उन्‍होंने 80 देशों की प्रतिभागियों को हराया। भारत में ये ताज 21 साल बाद वापस आया है। साल 2000 में लारा दत्ता द्वारा जीते खिताब के दो दशक बाद हरनाज ने ये ब्‍यूटी पीजेंट जीता है। ऐसे में देशवासियों समेत तमाम सेलेब्‍स उन्‍हें बधाइयां दीं। 

सोनाक्षी ने कबूला अपना प्‍यार!
सोनाक्षी सिन्हा और एक्टर जहीर इकबाल की डेटिंग की खबरें पिछले कई वक्त से आ रही हैं। हालांकि, दोनों ने अभी तक इस रिश्ते की पुष्टि नहीं की थी। मगर जहीर इकबाल के बर्थडे पर सोनाक्षी सिन्हा ने एक पोस्ट लिखा है, जिसके बाद कहा जा रहा है कि दोनों ने अपना रिश्ता कबूल कर लिया है। दरअसल सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी और जहीर इकबाल की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'दुनिया के सबसे ज्यादा परेशान करने वाले इंसान को हैप्पी बर्थडे। तुम दुनिया के सबसे बेहतरीन इंसान भी हो। ऐसा कैसे हो सकता है? ऐसे कैसे हो तुम ? जन्म लेने के लिए शुक्रिया। हैप्पी बर्थडे।’ 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।