लाइव टीवी

Esha Gupta ने बॉयफ्रेंड संग शादी को लेकर किया बड़ा खुलासा, जानें नई फिल्मों और वेबसीरीज का भी प्लान- Video

Updated Dec 21, 2020 | 17:31 IST

Esha Gupta wedding plan: मशहूर एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने बॉयफ्रैंड मैनुअल कैंपस के साथ शादी को लेकर बड़ा खुलासा किया। साथ ही एक्ट्रेस ने साल 2021 में अपनी फिल्मों और वेबसीरीज को लेकर भी बात की है....

Loading ...
बॉयफ्रेंड के साथ ईशा गुप्ता।

रुस्तम, राज 3 में इमरान हाशमी के साथ अपनी दिलकश अदाओं से धमाल मचाने वाली ईशा गुप्ता ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बॉयफ्रेंड मैनुअल कैंपस ग्वालर से शादी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया। पिछले दिनों लॉकडाउन के दौरान ईशा गुप्ता ने स्पेनिश बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड मैनुअल कैंपस संग अपने रिलेशनसिप को कंफर्म किया था। वहीं अब ईशा ने बॉयफ्रेंड मैनुअल कैंपस के बारे में बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि वह साल 2021 में जल्द ही उनसे शादी करने वाली हैं। इसके साथ ही ईशा ने निजी जीवन को लेकर भी बात करते हुए कहा कि लॉकडाउन के दौरान उन्होंने पिछले कुछ महीने अकेले व्यतीत किए, जिससे वह काफी डिप्रैस हो चुकी थीं। 
आपको बता दें ईशा पिछले कुछ समय से एक प्रोजेक्ट के सिलसिले में  बॉयफ्रेंड मैनुअल कैंपस संग मैड्रिएट में हैं। ईशा ने बताया कि पिछले कुछ समय से सिलवर स्क्रीन से गायब रहने के बाद वह जल्द ही पंजाबी सॉन्ग और वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं। वहीं ईशा ने साल 2021 को लेकर कहा कि उन्हें इस साल सिर्फ काम पर फोकस करना है। क्योंकि काफी समय से वह घर में रहकर बोर हो चुकी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।