लाइव टीवी

Esha Gupta Hot Photo: ईशा गुप्‍ता ने बेडरूम से शेयर किया हॉट फोटो, फैंस बोले- 'तुम आग हो'

Updated Dec 22, 2020 | 07:46 IST

Esha Gupta Hot Photo: बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने अपनी नई तस्‍वीर साझा की है। यह ब्‍लैक एंड वॉइट तस्‍वीर ईशा ने सीधे अपने बेडरूम से साझा की है

Loading ...
Esha Gupta Bold photo
मुख्य बातें
  • इंस्‍टाग्राम पर हॉट फोटो शेयर कर ईशा गुप्‍ता ने लगाई आग
  • इस ब्‍लैक एंड वॉइट फोटो में बेड पर बैठी नजर आ रही हैं ईशा
  • 10 घंटे में ईशा गुप्‍ता की तस्‍वीर को मिले कई लाख लाइक्‍स

Esha Gupta Hot Photo: बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता इंडस्ट्री की सबसे ग्लैमरस और बोल्ड अभिनेत्रियों में से एक हैं। ईशा सोशल मीडिया पर काफ एक्टिव हैं और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी नई तस्‍वीर साझा की है। यह ब्‍लैक एंड वॉइट तस्‍वीर ईशा ने सीधे अपने बेडरूम से साझा की है जिसमें वह नाइटवियर्स में नजर आ रही हैं। इस तस्‍वीर में ईशा गुप्‍ता की अदाएं काफी कातिलाना नजर आ रही हैं। 10 घंटे में इस फोटो को लाखों लाइक्‍स और हजारों कमेंट मिल चुके हैं। सोशल मीडिया पर उनका यह फोटो तेजी से वायरल हो रहा है।

ईशा की यह फोटो उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है और वो कमेंट कर लगातार उनकी तारीफ कर रहे हैं। कुछ फैंस का कहना है कि फोटो में वो बहुत हॉट लग रही हैं तो वहीं कुछ फैंस का कहना है कि वो बहुत खूबसूरत लग रही हैं। कुछ फैंस ने ईशा की तुलना आग से कर दी है।

यह पहली बार नहीं है जब ईशा ने अपनी इतनी बोल्ड फोटो शेयर की हो। इससे पहले भी वो कई बार ऐसा कर चुकी हैं। वो अक्सर अपनी बिकिनी फोटो भी इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं, जो कि उनके फैंस को काफी पसंद आती हैं। मालूम हो कि इंस्टाग्राम पर ईशा के 5 मिलियन यानी 50 लाख से ज्‍यादा फॉलोअर्स हैं।

मालूम हो कि ईशा जन्नत 2, राज 3, बादशाहो, रुस्तम, कमांडो 2, बेबी, हमशकल्स और पलटन जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो खबरें हैं कि वो अमीषा पटेल के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म देसी मैजिक में नजर आएंगी। इसके अलावा वो हेरा फेरी 3 में दिखेंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।