लाइव टीवी

प्रेग्नेंट हैं Evelyn Sharma, 2 महीने पहले ही ऑस्ट्रेलियन डेंटल सर्जन तुषान भिंडी से की है शादी

Updated Jul 11, 2021 | 11:16 IST

Evelyn Sharma Pregnant with first baby: एवलिन शर्मा ने बताया कि उनके बच्चे का जन्म ऑस्ट्रेलिया में ही होगा। हालांकि चीजें सामान्य होने पर वो अपने परिवार और दोस्तों से मिलने जाएंगी।

Loading ...
पति के साथ एवलिन शर्मा।
मुख्य बातें
  • एवलिन शर्मा के फैन्स के लिए खुशखबरी है
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस अपने पहले बच्चे के साथ प्रेग्नेंट हैं।
  • एवलिन ने बताया कि बच्चे का जन्म ऑस्ट्रेलिया में होगा।

एवलिन शर्मा के फैन्स के लिए खुशखबरी है। एवलिन शर्मा और उनके पति तुषान भिंडी जल्द पहले बच्चे के पेरेंट्स बनने वाले हैं। एवलिन शर्मा ने 15 मई 2021 को ऑस्ट्रेलिया के ब्रिस्बेन में शादी की थी। उनके पति तुषान भिंडी ऑस्ट्रेलिया स्थित डेंटल सर्जन है। अब कपल जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार हैं। 'साहो' की अभिनेत्री एवलिन शर्मा का कहना है कि उनकी प्रेग्नेंसी उनके जन्मदिन को और भी खास बनाती है।

 मां बनने के लिए तैयार एवलिन शर्मा बताती हैं कि हम चांद के ऊपर हैं! यह बस सबसे अच्छा गिफ्ट है जो मैं अपने जन्मदिन पर चाह सकती हूं। हम भविष्य में हर पल के लिए एक्साइडेट हैं। एवलिन शर्मा ने बताया कि उनके बच्चे का जन्म ऑस्ट्रेलिया में ही होगा। हालांकि जब चीजें सामान्य हो जाएंगी तो एवलिन शर्मा और तुषान भिंडी दुनिया भर में अपने परिवार और दोस्तों से मिलने जाएंगे। 

कपल अपने बच्चे के वेलकम की तैयारी कर रहा है। वहीं एवलिन फिल्म मेकिंग के कोर्स में भी बिजी हैं और जब वह फ्री होती हैं तो बागवानी का काम करती हैं। एवलिन कहती हैं कि मुझे लगता है कि आपको वही करना चाहिए जो आपको पसंद है। खुशी मन की एक अवस्था है। यह एक निर्णय है जो आप हर दिन करते हैं, चाहे परिस्थितियां कैसी भी हों। हर पल अमूल्य है, इसलिए इन कीमती दिनों को बर्बाद मत करो।

आपको बता दें, एवलिन और तुषान की पहली मुलाकात 2018 में एक ब्लाइंड डेट के दौरान हुई थी। इस ब्लाइंड डेट का इंतजाम उनके दोस्तों ने किया था। शुरुआत में दोनों दोस्‍त बने और धीरे-धीरे ये रिश्ता प्यार में बदल गया। साल 2019 में तुषान ने सिडनी हार्बर ब्रिज पर घुटनों पर बैठकर एवलिन को प्रपोज किया था। इसके बाद दोनों ने एक डॉग कोको को भी अपनाया। साल 2019 में ही दोनों ने सगाई की थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।