लाइव टीवी

करोड़ों में बिका महाभारत सीरियल के मेकर बीआर चोपड़ा का बंगला, कीमत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश  

Updated Jun 16, 2022 | 17:49 IST

BR Chopra Bungalow Sold: नया दौर, साधना, कानून और गुमराह जैसी फिल्में बनाने वाले बीआर चोपड़ा का बंगला करोड़ों में बिका है। इसकी कीमत जानकर आपके होश उड़ जाएंगे।

Loading ...
BR Chopra
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म मेकर हैं बीआर चोपड़ा।
  • करोड़ों में बिका बीआर चोपड़ा का आलीशान घर।
  • 25 हजार स्क्वायर फीट में बना था फिल्म मेकर का बंगला।  

BR Chopra Bungalow Sold: हाल ही में बॉलीवुड इंडस्ट्री से एक चौंका देने वाली खबर सामने आई है। कहा जा रहा है कि  बॉलीवुड के पॉपुलर फिल्म मेकर बीआर चोपड़ा का बंगला बिक गया है। 25,000 स्क्वायर फीट जमीन पर बना यह बंगला मुंबई के जुहू इलाके में तकरीबन 1 एकड़ की जमीन पर फैला हुआ है। खबरों के अनुसार, जाने-माने रियल एस्टेट डेवलपर के रहेजा काॅर्प ने बीआर चोपड़ा का फैमिली होम तकरीबन 200 करोड़ में खरीदा है। रियल एस्टेट डेवलपर ने यह प्रॉपर्टी रवि चोपड़ा की पत्नी और बी आर चोपड़ा की बहू रेनू रवि चोपड़ा से खरीदा है। रजिस्ट्रेशन के समय इस कंपनी ने तकरीबन 11 करोड़ रुपए की स्टैंप ड्यूटी दी है। 

Also Read: Holy Cow Release: 'होली काउ' में नजर आएंगे नवाजुद्दीन और संजय मिश्रा, जानें कब और कहां रिलीज होगी फिल्म

क्या होगा इस बंगले का?

खबरों के अनुसार, रियल एस्टेट डेवलपर के रहेजा कॉर्प ने बीआर चोपड़ा का बंगला 183 करोड़ रुपए में खरीदा है। कहा जा रहा है कि रियल एस्टेट डेवलपर रेजिडेंशियल एनटीटी काॅर्फ होम्स के जरिए यहां एक प्रीमियम रेजिडेंशियल प्रोजेक्ट बनाने वाले हैं। रिपोर्ट के अनुसार, बीआर चोपड़ा अपना ज्यादातर कारोबार इसी बंगले से चलाते थे। अपने फिल्म मेकिंग और टीवी सीरियल मेकिंग के इतिहास में बीआर चोपड़ा ने महाभारत टीवी सीरियल समेत वक्त, नया दौर, द बर्निंग ट्रेन और निकाह समेत कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दीं। 

Also Read: Sonam Kapoor Baby Shower: लंदन में हुई सोनम कपूर की गोद भराई, मेन्यू और नैपकिन से लेकर गिफ्ट्स तक थे खास

बाॅलीवुड के फेमस फिल्म मेकर बीआर चोपड़ा ने वर्ष 2008 में अपनी अंतिम सांसे ली थीं। कहा जाता है कि बहुत सारी फ्लॉप फिल्मों की वजह से बीआर चोपड़ा का प्रोडक्शन हाउस घाटे में चला गया था। जिसकी वजह से उन्होंने अपने अंतिम दिनों में अपने प्रोडक्शन हाउस को घाटे में जाते हुए देखा था। वर्ष 2013 में उनके बेटे ने कई लेनदारों को चुकाने के बाद इस प्रॉपर्टी को वापस साफ करवाया था। कहा जा रहा है कि जिस इलाके में बीआर चोपड़ा का यह बंगला है वहां आसपास की जमीनों का दर 60,000 से 65,000 रुपए प्रति स्क्वायर फिट है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।