लाइव टीवी

भीड़ में दीपिका पादुकोण के बैग को खींचने की हुई कोशिश, एक्ट्रेस हुईं हैरान- Video Viral

Updated Feb 26, 2021 | 11:43 IST

बॉलीवुड अदाकारा दीपिका पादुकोण के साथ भीड़ में अजीब हरकत हुई। भीड़ में एक फैन ने दीपिका से उनका पर्स खींचने की कोशिश की। भीड़ में खुद को ​बुरी तरह से घिरा देख दीपिका घबरा गईं थीं।

Loading ...
Deepika Padukone
मुख्य बातें
  • अदाकारा दीपिका पादुकोण के साथ भीड़ में अजीब हरकत हुई।
  • भीड़ में खुद को ​बुरी तरह से घिरा देख दीपिका घबरा गईं थीं!
  • भीड़ में से एक फैन ने दीपिका से उनका पर्स खींचने की कोशिश की।

बॉलीवुड अदाकारा दीपिका पादुकोण के साथ भीड़ में अजीब हरकत हुई। भीड़ में खुद को ​बुरी तरह से घिरा देख दीपिका घबरा गईं थीं और इसी दौरान भीड़ में से एक फैन ने दीपिका से उनका पर्स खींचने की कोशिश की। इस हरकत का वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में दीपिका पादुकोण फैंस के बीच फंसी नजर आ रही हैं। ये घटना उनके साथ तब घटी जब वह अपने शूट को खत्म कर के पास के ही एक रेस्टोरेंट में डिनर के लिए पहुंचीं। 

डिनर करने के बाद दीपिका पादुकोण जब बाहर निकलीं तो फैंस ने उन्हें घेर लिया। इतने में वहां टीशू बेचने वाली कुछ महिलाएं भी वहीं पहुंच गईं और दीपिका से टिशू खरीदने की गुजारिश करने लगीं। जब वह अपनी कार की तरह धीरे-धीरे आगे बढ़ रहीं थीं तभी भीड़ में से किसी एक ने उनका हैंडबैग छीनने की कोशिश की। दीपिका को आभास हुआ तो उन्‍होंने बैग कसकर पकड़ लिया।

ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब अपने फेवरेट सेलेब्रिटी की एक झलक पाने के लिए या फिर उनसे हाथ मिलाने के लिए फैंस ने हद पार की हो। कई बार फैंस की ऐसी हरकत सेलेब्स के लिए मुश्किलें खड़ी कर देती हैं। दीपिका के इस वीडियो पर फैन्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं! 

बता दें कि दीपिका पादुकोण इन दिनों फ‍िल्‍म पठान को लेकर बिजी चल रही हैं, वहीं एक फिल्‍म में वह एक्‍टर सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ नजर आने वाली हैं। साथ ही दीपिका '83' में भी अपने पति रणवीर सिंह के साथ नजर आने वाली हैं। आखिरी बार एक्ट्रेस 'छपाक' फिल्म में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग और उनके किरदार को खूब सराहा गया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।