लाइव टीवी

आखिरी फिल्म के लिए सुशांत ने की थी इतनी मेहनत, फराह खान ने शेयर किया गाने का BTS वीडियो

Updated Jul 11, 2020 | 20:49 IST

Sushant Singh Rajput BTS Video: फराह खान ने सुशांत सिंह राजपूत के गाने दिल बेचारा की रिहर्सल के समय का बीटीएस वीडियो शेयर किया है। गाने में सुशांत कड़ी मेहनत करते दिख रहे हैं।

Loading ...
Farah Khan and Sushant Singh Rajput
मुख्य बातें
  • फराह खान ने शेयर किया सुशांत सिंह राजपूत का वीडियो
  • ये सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म दिल बेचारा के टाइटल ट्रैक का बीटीएस वीडियो है
  • वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत गाने के लिए मेहनत करते दिख रहे हैं

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को करीब एक महीना होने वाला है और जल्द ही उनकी आखिरी फिल्म दिल बेचारा रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को लेकर दर्शक काफी उत्साहित हैं। 

फराह ने शेयर किया वीडियो

सुशांत की फिल्म का टाइटल ट्रैक हाल ही में रिलीज हो गया जिसे अब तक 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस गाने को कोरियोग्राफर फराह खान ने कोरियोग्राफ किया है। अब गाना रिलीज होने के अगले दिन फराह ने इसका बीटीएस यानी बियॉन्ड द सीन वीडियो शेयर किया है। इस गाने में सुशांत कड़ी मेहनत करते दिख रहे हैं। इस वीडियो को पोस्ट कर फराह ने इमोशनल पोस्ट लिखा।

फराह ने लिखा इमोशनल पोस्ट

इस वीडियो को पोस्ट कर फराह ने सुशांत को याद किया और लिखा, 'कभी- कभी हम यादों को जाने नहीं दे सकते, क्योंकि वो लगातार हमें एक बेहतरीन कहानी की याद दिलाते हैं जिसकी हमने कभी खत्म होने की उम्मीद नहीं की थी। सुशांत की कड़ी मेहनत और टैलेंट की एक इलक।' इस वीडियो के अंत में सुशांत फराह का हाथ चूमते नजर आते हैं। 

फराह ने नहीं ली थी गाने की फीस

इस गाने को कोरियोग्राफ करने के लिए फराह खान ने कोई फीस नहीं ली है जिसकी जानकारी एक चैट के जरिए सामने आई। फिल्म के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने सोशल मीडिया पर फराह खान के साथ चैट शेयर की थी। इसमें मुकेश छाबड़ा फराह से पूछ रहे हैं कि क्या वह उनकी पहली फिल्म दिल बेचारा, जिसमें सुशांत लीड रोल में हैं उसके गाने को कोरियोग्राफ करेंगी? इस पर फराह ने उन्हें टाइटल ट्रैक भेजने के लए कहा।

ट्रैक सुनने के बाद फराह इसे कोरियोग्राफ करने के लिए तैयार हो गईं। मुकेश छाबड़ ने जब उनसे फीस के बारे में पूछा तो उन्होंने जवाब दिया कि ये उनकी पहली फिल्म है। फराह ने कहा कि प्रोड्यूसर से कह दो कि ये फिल्म वह सुशांत और उनके लिए कर रही हैं। मालूम हो कि यह पहली बार था जब सुशांत और फराह ने साथ काम किया था। 

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी, वो पिछले कुछ समय से डिप्रेशन में थे। अब उनकी आखिरी फिल्म दिल बेचारा 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म में रिलीज होने वाली है। फिल्म में सुशांत के साथ एक्ट्रेस संजना संघी नजर आएंगी, उनकी यह डेब्यू फिल्म है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।