लाइव टीवी

Farhan & Shibani wedding: इस साल शिबानी दांडेकर संग शादी रचा सकते हैं फरहान अख्तर, शुरू की तैयारियां!

Updated Jan 11, 2020 | 08:50 IST

Farhan Akhtar and Shibani Dandekar marriage: फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की शादी को लेकर खबरें आ रही हैं। कहा जा रहा है कि दोनों इसी साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Farhan Akhtar and Shibani Dandekar marriage
मुख्य बातें
  • फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर जल्द कर सकते हैं शादी
  • कपल ने शादी की तैयारियां की शुरू
  • फरहान इन दिनों अपनी फिल्म तूफान में बिजी हैं

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। लंबे वक्त से वे एंकर-सिंगर शिबानी दांडेकर को डेट कर रहे हैं। ये कपल अक्सर एक-दूसरे के साथ हैंगआउट करते हुए नजर आता है। सोशल मीडिया पर भी शिबानी और फरहान साथ में फोटोज शेयर करते रहते हैं। इन्होंने अपने रिश्ते को कभी नहीं छिपाया है। अब लगता है कि दोनों अपने रिश्ते को अगले लेवल पर ले जाना चाहते हैं। इसी साल वे शादी कर सकते हैं।

हाल ही में एक वेबसाइट को उनके सूत्र ने इसकी जानकारी दी। सूत्र के मुताबिक फरहान की फिल्म तूफान की रिलीज के बाद कपल इस साल के आखिर तक शादी करने की योजना बना रहे हैं। लेकिन वे इससे पहले भी शादी करके सरप्राइज दे सकते हैं। शादी की फाइनल डेट अभी तय करने बाकी है, लेकिन फरहान और शिबानी ने अपने इस बड़े दिन की तैयारियां शुरू कर दी है।

9 जनवरी को फरहान का बर्थडे था, इस मौके पर शिबानी ने उन्हें खास अंदाज में विश किया। उन्होंने फरहान के साथ एक क्यूट फोटो शेयर की, जिसमें दोनों मुस्कुराते हुए दिख रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने लिखा- हैप्पी बर्थडे माई बैटर हाफ...मेरे जीवन में लाए सभी जादू, हंसी और प्यार के लिए धन्यवाद। तुम उन सबसे खूबसूरत लोगों में से एक हो, जिनसे मैं अब तक मिली हूं और यह दुनिया तुम्हारे जैसे लोग चाहती है। मैं अभी तक तुम्हारे जैसे ध्यान देने वाले, बहादुर और एकाग्र शख्स से नहीं मिली हूं। तुम्हारे साथ रहना मुझे काफी कुछ सीखाता है। (खास कर धैर्य) तुम मुझे प्रेरणा देते हो।

शिबानी दांडेकर ने आगे लिखा- अपने जीवन के हर हिस्से में मुझे शामिल करने और हमेशा मुझे खास एहसास दिलाने के लिए तुम्हारा धन्यवाद। अभी और लेट नाइट वॉक, मूवीज बाकी हैं। अगले दौर के लिए इंतजार नहीं कर सकती, लव यू फू'।

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो फरहान फिल्म तूफान में बिजी हैं। इसमें वे एक बॉक्सर की भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म को फिल्ममेकर राकेश ओमप्रकाश मेहरा डायरेक्टर कर रहे हैं। तूफान इसी साल 2 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।