लाइव टीवी

2 बेटियों को छोड़ और 16 साल की शादी तोड़, आगे बढ़े फरहान अख्तर का जानें कैसे हुआ पहला तलाक

Updated Mar 23, 2022 | 06:01 IST

Actor Farhan Akhtar: अभिनेता फरहान अख्तर ने हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर से शादी रचाई, दोनों कई टाइम से साथ दिखाई देते थे जिसके बाद दोनों ने शादी कर ली...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर।
मुख्य बातें
  • फरहान ने शिबानी दांडेकर से रचाई दूसरी शादी
  • फरहान की पहली पत्नी को सोशल मीडिया पर किया गया ट्रोल
  • इस वजह से टूटी थी फरहान अख्तर की पहली शादी

Bollywood Actor Farhan Akhtar: पिछले 2 सालों में बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में शादियों की कतार लगी हुई है, इन 2 सालों में काफी सारे सितारों ने शादियां की, ऐसे ही बॉलिवुड अभिनेता फरहान अख्तर ने भी अपनी लोंग टाइम गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर से शादी की, लेकिन फरहान अख्तर की यह दूसरी शादी थी जिसे लेकर उनको कई बार ट्रोल भी होना पड़ा। 

साल 2000 में अधुना भबानी से फरहान अख्तर ने की थी शादी

पढ़ें- उर्फी जावेद को पुलिस ने रंगे हाथ पकड़ा, वीडियो देखकर चकरा जाएगा आपका भी सिर - Video

साल 2000 में फरहान ने अधुना भबानी से पहली शादी की थी, लेकिन 2017 में दोनों ने ही एक दूसरे से अलग होने का फैसला किया।17 साल साथ रहने के बाद इन दोनों के अलग होने का फैसला लिया लेकिन दोनों के अलग होने के बाद अधुना भबानी को काफी ट्रोल भी किया गया था। आपको बता दें कि फरहान और अधुना की दो बेटियां शाक्या और अकीरा हैं। दोनों बेटियां अपनी मां अधुना के पास ही रहती हैं, लेकिन तलाक के बाद भी फरहान अपनी दोनों बेटियों के साथ वक्त गुजारते है और यहां तक की उनकी दोनों बेटियां शिबानी और फरहान की शादी में भी शामिल हुईं थीं।

कैसे हुई थी फरहान और अधुना की पहली मुलाकात

फरहान अख्‍तर और अधुना भबानी की पहली मुलाकात 1997 में हुई थी, जहां दोनों जुहू के एक नाइट क्‍लब में मिले थे, फरहान तब अपनी पहली फिल्म दिल चाहता है पर काम कर रहे थे, दोनों के बीच हुई मुलाकात छोटी जरुर थी लेकिन पहली ही नजर में मानों दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया था। अधुना, फरहान से उम्र में 6 साल बड़ी है लेकिन उम्र इन दोनों के बीच कभी नहीं आई। अधुना असल जिंदगी में हेयर स्टाइलिस्ट है, वैसे तो फरहान अख्तर का नाम उनकी को-एक्ट्रेस के साथ भी जोड़ा गया था जिसमें श्रद्धा कपूर और अदिति राव हैदरी शामिल हैं। लेकिन इस साल ही आखिरकार फरहान ने शिबानी दांडेकर से शादी कर ली|  
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।