लाइव टीवी

Women's safety: उस रात कार नहीं मिलने पर डर गईं थीं फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड शिबानी, शेयर किया पुराना किस्सा

Updated Dec 05, 2019 | 13:12 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Women's safety: हैदराबाद में प्रियंका रेड्डी के साथ घटित हुई घटना के बाद देश में महिला सुरक्षा एक अहम मुद्दा बन चुका है। आम जनता से लेकर बॉलीवुड स्टार्स भी इस लेकर अपना गुस्सा जाहिर कर चुके हैं। 

Loading ...
Shibani Dandekar ने शेयर किया पुराना किस्सा
मुख्य बातें
  • महिला सुरक्षा पर बोलीं फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर।
  • इस दौरान शिबानी ने एक पुराना किस्सा शेयर किया।
  • शिबानी के मुताबिक इससे पहले मैंने 10 साल में खुद को कभी भी असुरक्षित महसूस नहीं किया।

हैदराबाद में डॉक्टर प्रियंका रेड्डी के साथ हुए इस घटना ने लोगों को कई दिन तक सोने नहीं दिया। आम जनता से लेकर बॉलीवुड स्टार्स तक इसे लेकर अपनी चिंता व्यक्त कर चुके हैं। वहीं इस वक्त महिला सुरक्षा देश में अहम मुद्दा बन गया है। अब हाल ही में इस मामले पर फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर ने भी खुलकर बात की है। इसके अलावा उन्होंने बताया कि महिलाओं को लेकर इस वक्त कैसा माहौल हैं।

एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में शिबानी दांडेकर ने बताया कि 'हम रोज पढ़ते हैं कि किसी का रेप हो गया और किसी की हत्या हो गई। ये हमें खत्म कर है और हमारी घृणा करने की शक्ति को बढ़ा रहा है। मुझे समझ नहीं आ रहा कि ये क्या हो रहा है, हम क्या कर रहे हैं और हम क्या प्रगति कर रहे हैं।' इस दौरान उन्होंने खुद के साथ हुए एक घटना के बारे में भी बताया।

उन्होंने बताया वो पल उनके लिए काफी डरावना था, सब जगह रौशनी होने के बावजूद डर लग रहा था। शिबानी के मुताबिक 10 साल में खुद को कभी भी असुरक्षित महसूस नहीं किया। लेकिन उस दिन वो काफी डर गईं थीं।

शिबानी ने बताया  कुछ सप्ताह पहले जब मैं एक रेस्टोरेंट से निकल रही थी, तो मुझे अपनी कार नहीं मिल रही थी, इस दौरान मैं चलती-फिरती सड़क पर चल रही थी। अचानक मुझे डर लगने लगा। वो कोई आधी रात का समय नहीं था क्योंकि सब जगह उजाला था। उन्होंने बताया कि मैं हमेशा इस एहसास के साथ नहीं रह सकती। लेकिन ज्यादातर महिलाएं इस एहसास के साथ रह रही हैं। जब वो रात को कैब या ट्रेन से घर जाती होंगी। मैं इस तरह डर में नहीं जी सकती अपनी सपरक्षा को लेकर।

शिबानी ने बताया कि फिलहाल हम अपने ही देश या अपनी ही जगह में सुरक्षित नहीं हैं। इससे बुरा कुछ और हो ही नहीं सकता। जिस तरह की घटनाएं महिलाओं के साथ हो रही हैं और वो दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। बता दें कि शिबानी ने बताया कि महिलाओं की सुरक्षा को लेकर देश में कई कैपेंन चलाए जा रहे हैं। जानकारी दी जा रही है लेकिन इसका कुछ फायदा नहीं दिख रहा। ऐसे में इसका समाधान निकालना बेहद जरूरी है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।