लाइव टीवी

Farhan Akhtar की गर्लफ्रेंड ने एक्टर को बताया 'बेटर हाफ', फोटो शेयर कर लिखी ये बात

Updated Jan 09, 2020 | 21:36 IST

Farhan Akhtar Photo: बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर 46 साल के हो गए हैं। इस मौके पर उनकी गर्लफ्रेंड और होस्ट शिबानी दांडेकर ने बेहद खूबसूरत अंदाज में उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है।

Loading ...
Shibani Dandekar
मुख्य बातें
  • शिबानी दांडेकर ने दी फरहान अख्तर को जन्मदिन की बधाई
  • फरहान अख्तर आज 46 वां जन्मदिन मना रहे हैं।
  • फरहान इन दिनों नई फिल्म तूफान को लेकर बिजी चल रहे हैं।

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर आज अपना 46 वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर उनकी गर्लफ्रेंड शिबानी ने खूबसूरत पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट के साथ उन्होंने फरहान अख्तर के साथ तस्वीर भी शेयर की है। बता दें कि शिबानी दांडेकर और फरहान अख्तर बॉलीवुड के परफेक्ट कपल में से एक हैं। दोनों अक्सर एकदूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताते नजर आते हैं। 

हाल ही में शिबानी ने फरहान अख्तर के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- हैप्पी बर्थडे माई बेटर हाफ.... मेरे जीवन में लाए गए सभी जादू, हंसी और प्यार के लिए धन्यवाद। आप उन सबसे खूबसूरत लोगों में से एक हैं जिनसे मैं अब तक मिली हूं और यह दुनिया तुम्हारे जैसे लोग चाहती है। मैं अभी तक तुम्हारे जैसे ध्यान देने वाले, बहादुर और एकाग्र शख्स से नहीं मिली हूं। तुम्हारे साथ रहना मुझे काफी कुछ सीखाता है। (खास कर धैर्य) तुम मुझे प्रेरणा देते हो।

शिबानी दांडेकर ने आगे लिखा- अपने जीवन के हर हिस्से में मुझे शामिल करने और हमेशा मुझे खास एहसास दिलाने के लिए तुम्हारा धन्यवाद। अभी और लेट नाइट वॉक, मूवीज और प्रोटीन बार्स साथ बाकी हैं। अगले दौर के लिए इंतजार नहीं कर सकती, लव यू फू'।

शिबानी और फरहान अख्तर अक्सर एक दूसरे की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। दोनों कभी वेकेशन तो कभी इवेंट में आए दिन स्पॉट होते हैं। फिल्मों की बात करें तो फरहान इस वक्त नई फिल्म तूफान को लेकर काफी बिजी चल रहे हैं। इस फिल्म में वो एक बॉक्सर की भूमिका निभाने जा रहे हैं।

बता दें कि इस फिल्म के लिए फरहान अख्तर तगड़ी मेहनत कर रहे हैं। फिल्म को राकेश ओम प्रकाश मेहरा डायरेक्ट कर रहे हैं। एक्टर की ये फिल्म इस साल 2 अक्टूबर को रिलीज होगी।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।