लाइव टीवी

Farhan Akhtar से Saif Ali Khan तक, इन सेलेब्स की दूसरी शादी में जमकर नाचे थे इनके बच्चे

Updated Feb 24, 2022 | 18:29 IST

Kids Of Celebrities Who Attended Their Parent's Second Wedding: हाल हीं में जामे-माने डायरेक्टर फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की शादी हुई है। फरहान की शादी में उनकी लड़कियां भी मौजूद थीं, जो खूब मस्ती करती हुई नजर आईं। सिर्फ फरहान अख्तर ही नहीं बल्कि कई सेलेब्स की दूसरी शादी में उनके बच्चे शामिल हुए थे। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Star Kids Who Attended Their Parent's Wedding
मुख्य बातें
  • फरहान-शिबानी की शादी में शामिल हुए थे एक्टर के बच्चे। 
  • करीना संग शादी के दौरान सैफ अली खान के बच्चे भी थे मौजूद। 
  • श्वेता तिवारी भी हैं इस लिस्ट में शामिल। 

Kids Of Celebrities Who Attended Their Parent's Second Wedding: बॉलीवुड और टीवी जगत में आए दिन रिश्ते बनते और बिगड़ते रहते हैं। कई बार तो ऐसा भी हुआ है जब पहले पार्टनर से अलग होने के बाद सेलेब्स को दूसरी बार प्यार मिला और उन्होंने दोबारा अपना घर बसाया। हाल ही में मशहूर डायरेक्टर और एक्टर फरहान अख्तर की शादी हुई है। फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर पिछले कुछ वर्षों से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। लेकिन अब उन्होंने एक इंटिमेट सेनेमनी के दौरान अपने रिश्ते को नया नाम दिया। खास बात तो यह है कि फरहान अख्तर की शादी में उनकी दो बेटियां भी शामिल हुईं थीं जो उनकी पहली पत्नि से हैं। बेटी शाकिया और अकिरा अपने पिता की दूसरी शादी में खूब मस्ती कहती हुई नजर आईं। लेकिन सिर्फ फरहान अख्तर ही नहीं हैं जिनकी दूसरी शादी में उनके बच्चे शामिल हुए थे, ऐसे कई सेलेब्स हैं जिनकी शादी में उनके बच्चे धूम-धड़ाका करते हुए नजर आए। 

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर (Farhan Akhtar And Shibani Dandekar)

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर ने हाल ही में एक इंटिमेट सेरेमनी के दौरान शादी की है। इनकी शादी में करीबी दोस्त और परिवार वाले ही शामिल हुए थे। जब इन दोनों सेलेब्स की शादी की तस्वीरें सामने आईं तब हर जगह तहलका मच गया था। खास बात तो यह है कि फरहान की दूसरी शादी में उनकी दोनों बेटियां शाकिया और अकिरा भी शामिल हुइ थीं।

Also Read: क्यों अवॉर्ड फंक्शंस को अजय देवगन ने मारी थी लात, 23 साल बाद पत्नी काजोल ने किया खुलासा

सैफ अली खान और करीना कपूर खान (Saif Ali Khan And Kareena Kapoor Khan)

सैफ अली खान और करीना कपूर खान बॉलीवुड के स्टार कपल्स हैं। जब इन दोनों सितारों की शादी की खबर सामने आई थी तब हर जगह तहलका मच गया था। फरहान अख्तर की तरह ही सैफ अली खान की दूसरी शादी में उनके बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान शामिल हुए थे। सारा अली खान और इब्राहिम अली खान सैफ अली खान और अमृता सिंह के बच्चे हैं। 

दीया मिर्जा और वैभव रेखी (Dia Mirza And Vaibhav Rekhi)

दीया मिर्जा ने कुछ समय पहले वैभव रेखी से शादी की थी। इन दोनों सेलेब्स की शादी बॉलीवुड की बहुचर्चित शादियों में से एक है। दीया मिर्जा और वैभव रेखी की शादी में वैभव की बेटी समायरा भी मौजूद थी। 

Also Read: Jaan Hai Meri Teaser: सामने आया राधे श्याम के गाने 'जान है मेरी' का टीजर, देखें प्रभास का दिलकश अंदाज

संजीव सेठ और लता सभरवाल (Sanjeev Seth And Lata Sabharwal)

इस लिस्ट में सिर्फ बॉलीवुड कपल्स ही नहीं बल्कि टीवी कपल्स भी शामिल हैं। संजीव सेठ और लता सभरवाल की लव स्टोरी बहुत रोचक है। कहा जाता है कि लता से शादी करने के लिए संजीव ने अपनी पहली पत्नि को तलाक दे दिया था। संजीव लता से इतना प्यार करते थे कि उनसे शादी करने के लिए उन्होंने अपनी पहली पत्नि को बहुत मनाया था। संजीव की दूसरी शादी में सिर्फ उनके बच्चे ही नहीं बल्कि उनकी पहली पत्नि भी शामिल हुई थीं। 

अनुपम खेर और किरण खेर (Anupam Kher And Kirron Kher)

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने सितारे अनुपमा खेर ने जब किरण खेर से शादी की थी तब बवाल मच गया था। सिर्फ अनुपम खेर की ही नहीं बल्कि यह किरण खेर की भी दूसरी शादी थी। दोनों की शादी में किरण खेर के बेटे सिकंदर भी मौजूद थे। शादी के बाद अनुपम खेर ने सिकंदर को पिता की तरह प्यार दिया। जब अनुपम खेर और किरण खेर की शादी थी तब सिकंदर खेर बहुत छोटे थे। 

मनोज तिवारी और सुरभि तिवारी (Manoj Tiwari And Surbhi Tiwari)

अपनी आवाज से मन मोह लेने वाले भोजपुरी गायक मनोज तिवारी ने सुरभि तिवारी से दूसरी शादी की थी। मनोज तिवारी की दूसरी शादी में उनकी बेटी जिया भी मौजूद थीं। मनोज तिवारी और सुरभि तिवारी की शादी भी कई दिनों तक सुर्खियों में बनी हुई थी। 

श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली (Shweta Tiwari And Abhinav Kohli)

टीवी की जानी-मानी अदाकारा श्वेता तिवारी ने अभिनव कोहली के साथ दूसरी शादी की थी। इस दौरान उनकी बेटी पलक तिवारी छोटी थीं। लेकिन उन्होंने अपनी मां की दूसरी शादी में भी जमकर धमाल मचाया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।