लाइव टीवी

PK की शूटिंग के दौरान आमिर खान एक दिन में खाते थे 100 से ज्‍यादा पान, जानें ये दिलचस्‍प वजह

Updated Dec 19, 2021 | 19:18 IST

Film PK 7 years completed: राजकुमार हिरानी निर्देशित फिल्म PK को आज सात साल पूरे हो गए है। इस मौके पर हम आपको आमिर खान के शूटिंग के दिनों का एक दिलचस्‍प किस्‍सा बताएंगे।

Loading ...
Aamir khan in Pk
मुख्य बातें
  • फिल्म PK को मिला था दर्शकों का खूब प्‍यार
  • पीके में आमिर खान अक्‍सर पान खाते हुए नजर आए थे
  • आमिर ने अपने कैरेक्‍टर को निभाने के लिए किया ये काम

Bollywood Throwback: आमिर खान को बॉलीवुड में परफेक्शनिस्ट कहा जाता है। वह अपने ऑनस्क्रीन किरदारों को निभाने के लिए अपने को पूरी तरह से समर्पित कर देते हैं। यही वजह है कि उन्‍हें फिल्म  दंगल के लिए अपना वजन बढ़ाना पड़ा था। वहीं फिल्म PK की शूटिंग से भी उनका एक दिलचस्‍प किस्‍सा जुड़ा हुआ है। कहा जाता है कि वे मूवी में अपने किरदार के लिए एक दिन में 100 से ज्‍यादा पान खा जाते थे। फिल्म पीके के 7 साल पूरे होने के मौके पर हम आपको शूटिंग के दौरान के इस दिलचस्‍प किस्‍से के बारे में बताएंगे। 

आमिर का मानना था कि वे पान खाकर ही कैरेक्‍टर को महसूस कर सकते हैं और इससे उनका एक्‍ट अच्‍छा होगा। बॉलीवुड हंगामा द्वारा पहले साझा किए गए एक वीडियो में एक पत्रकार ने आमिर खान से सवाल पूछा था कि उन्हें मूवी के लिए कितना पान खाना पड़ा। तब उन्‍होंने बताया कि आमतौर पर उन्‍हें पान खाने की आदत नहीं है, लेकिन किरदार के लिए उन्‍हें एक दिन में लगभग 50 से 60 पान खाए। बाद में ये संख्‍या 100 तक पहुंच गई। 

हर टेक से पहले खाते थे पान 
इंटरव्‍यू में आमिर ने बताया था कि उन्‍हें हर टेक के लिए अपना मुंह भरने के लिए ताजा पान खाना पड़ता था। वह अपने होठों पर सही रंग पाने के लिए कम से कम 10-15 पान खाते थे। उन्‍हें रोजाना ताजा पान मिले इसके लिए सेट पर उनका एक पानवाला तय था। 

Read Also: Vicky-Katrina Grahpravesh puja

पीके के पूरे हुए सात साल 
राजकुमार हिरानी निर्देशित मूवी पीके के आज यानि रविवार को सात साल पूरे हो गए हैं। पीके भारतीय सिनेमा के इतिहास की सबसे शानदार फिल्मों में से एक साबित हुई है। इसमें आमिर खान अनुष्का शर्मा, सुशांत सिंह राजपूत, संजय दत्त और बोमन ईरानी के साथ मुख्य भूमिका में थे। जबकि फाइनल सीन में अभिनेता रणबीर कपूर का भी स्पेशल कैमियो था। जिसे मूवी की रिलीज से महज एक महीने पहने शूट किया गया था। रणवीर की झलक देखकर सब इसके सीक्‍वल का इंतजार कर रहे थे। हालांकि मेकर्स अभी इसके बारे में कुछ प्‍लान नहीं कर रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।