लाइव टीवी

कनिका कपूर के बाद अब इस मशहूर प्रोड्यूसर की बेटी मिली कोरोना पॉजिटिव, पूरे परिवार का होगा टेस्ट

Updated Apr 06, 2020 | 09:01 IST

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर के बाद अब चेन्नई एक्सप्रेस के प्रोड्यूसर करीम मोरानी की बेटी शजा मोरानी भी कोरोना पॉजिटिव मिली हैं। करीम ने बताया कि शजा में कोरोना के कोई लक्षण नहीं थे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Karim Morani and Shaza Morani
मुख्य बातें
  • चेन्नई एक्सप्रेस के प्रोड्यूसर करीम मोरानी की बेटी शजा मोरानी मिलीं कोरोना पॉजिटिव
  • करीम मोरानी के पूरे परिवार को क्वारेंटाइन कर दिया गया है
  • करीम ने बताया कि शजा में कोरोना के लक्षण नहीं थे फिर भी वो पॉजिटिव मिली हैं

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर के बाद अब चेन्नई एक्सप्रेस के प्रोड्यूसर करीम मोरानी की बेटी शजा मोरानी भी अब कोरोना पॉजिटिव पाई गईं हैं। शजा मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती हैं जबकि उनके पूरे परिवार को क्वारेंटाइन कर दिया गया है और जल्द ही फैमिली के सभी सदस्यों का टेस्ट करवाया जाएगा।

शाहरुख खान के करीबी दोस्त करीम मोरानी ने भी इसकी पुष्टि की। उन्होंने बताया कि शजा पॉजिटिव पाई गईं हैं लेकिन उनमें ऐसे कोई लक्षण नहीं थे। जानकारी के मुताबिक शजा 'ऑल्वेज कभी कभी' और 'हैप्पी न्यू ईयर' जैसी फिल्मों की एसिस्टेंट डायरेक्टर रह चुकी हैं। 

करीम मोरानी ने दी ये जानकारी

शजा के पिता करीम मोरानी ने कहा कि शजा आइसोलेशन में है और किसी से भी मिल नहीं रही है। क्योंकि हम सभी कानून का पालन करने वाले नागरिक हैं इसलिए हमारा कर्तव्य है अधिकारियों को सूचित करना। हम उसे नानावटी अस्पताल के आइसोलेशन वॉर्ड में भर्ती करवा रहे हैं। नगर निगम प्राधिकरण समिति (Muncipal Aauthorisation Comitte)  मंगलवार सुबह 10:30 बजे इस बारे में ज्यादा जानकारी देगी।

करीम मोरानी साल 2013 में रिलीज हुई शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस, दिलवाले, हैप्पी न्यू ईयर और रा.वन जैसी फिल्मों को प्रोड्यूसर कर चुके बैं। अपनी फिल्मों के अलावा वो कई घोटालों में नाम आने को लेकर भी चर्चा में रह चुके हैं। 

मालूम हो कि पूरी दुनिया इस समय कोरोना वायरस से लड़ रही है और भारत भी इस जंग का हिस्सा है। इस जानलेवा वायरस से दुनियाभर में अब तक करीब 50 हजार लोगों की मौत हो चुकी है और लगातार इसका आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। भारत में भी इसके मामले अब तेजी से बढ़ रहे हैं। 

देश में कोरोना वायरस को बढ़ने से रोका जा सके इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में 21 दिनों का लाकडाउन किया है। देश में कोरोना के अब तक करीब 4000 मामले सामने आ चुके हैं और 100 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।