लाइव टीवी

Filmfare Awards 2022: कब और कहां देखें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स का प्रोग्राम, जानें किन सितारों के नाम होगी आज की शाम

Updated Sep 09, 2022 | 17:11 IST

Filmfare Awards 2022 Date and Time: फिल्म जगत के सबसे लोकप्रिय अवॉर्ड 67वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स की घोषणा 30 अगस्त को कर दी गई थी। अब आज यानी 09 सितंबर को इसका टीवी पर प्रीमियर होने जा रहा है। यहां जानें आप कब और कहां इस प्रोग्राम को देख सकते हैं।

Loading ...
Filmfare Awards 2022 Date and Time

Filmfare Awards 2022 Date and Time: फिल्म जगत के सबसे लोकप्रिय अवॉर्ड 67वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स की घोषणा 30 अगस्त को कर दी गई थी। इस बार शो को रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर ने होस्ट किया। सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'शेरशाह' को इस बार सर्वश्रेष्ठ फिल्म (लोकप्रिय) और निर्देशक विष्णु वर्धन को सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का पुरस्कार मिला। अब इस अवॉर्ड समारोह का प्रसारण टीवी पर होने वाला है। दर्शक इस अवॉर्ड समारोह को अपने घर बैठे देख सकेंगे। 

जानकारी के अनुसार, जिओ वर्ल्ड कनवेंशन सेंटर में हुए इस अवॉर्ड समारोह का टेलीविजन प्रीमियर आज यानी 9 सितंबर को होने जा रहा है। अवॉर्ड समारोह का प्रसारण कलर्स चैनल पर आज रात 9 बजे से होगा। सिनेमाप्रेमी टाइम नोट कर लें और घर बैठे अवॉर्ड समारोह का आनंद लें। इस प्रीमियर में अवॉर्ड सेरेमनी के अलावा सितारों की परफॉर्मेंस भी देखने को मिलेगी। इसी के साथ रेड कार्पेट की झलक भी दर्शकों को देखने को मिलेगी। 

Also Read: 'शेरशाह' बेस्ट फिल्म तो सुभाष घई को लाइफटाइम अचीवमेंट, जानें किसे मिला सर्वश्रेष्ठ एक्टर और एक्ट्रेस का अवॉर्ड

रणवीर सिंह को मिला था सर्वश्रेष्ठ एक्टर का फिल्मफेयर

इस बार फिल्म '83' के लिए रणवीर सिंह को बेस्ट एक्टर इन ए लीडिंग रोल (मेल) का फिल्मफेयर अवॉर्ड, जबकि फिल्म 'मिमी' के लिए कृति सैनन को बेस्ट एक्टर इन ए लीडिंग रोल (फीमेल) का अवॉर्ड मिला है। फिल्म 'सरदार उधम' के लिए विक्की कौशल को बेस्ट एक्टर (क्रिटिक्स), जबकि फिल्म 'शेरनी' के लिए विद्या बालन को बेस्ट एक्ट्रेस (क्रिटिक्स) चुना गया। अवॉर्ड समारोह में सुभाष घई को लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड से नवाजा गया। 

इन्हें मिला अवॉर्ड 

सर्वश्रेष्ठ गीत का फिल्मफेयर पुरस्कार '83' के गाने 'लहरा दो' के लिए कौसर मुनीर को दिया गया। बेस्ट प्लेबैक सिंगर का अवॉर्ड बी प्राक ने शेरशाह के गाने मन भरया के लिए जीता। शरवरी वाघ ने अपनी फिल्म 'बंटी और बबली 2' के लिए सर्वश्रेष्ठ डेब्यू फीमेल का पुरस्कार जीता। सर्वश्रेष्ठ डेब्यू निर्देशक का पुरस्कार सीमा पाहवा को 'रामप्रसाद की तहरवी' के लिए मिला। बेस्ट डेब्यू मेल का पुरस्कार एहान भट को '99 सॉन्ग्स' के लिए दिया गया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।