लाइव टीवी

Race 3 से लेकर Ek Villain Returns तक, Shershaah फेम सिद्धार्थ मल्‍होत्रा ने ठुकरा दी थीं ये फ‍िल्‍में

Updated Aug 26, 2021 | 08:15 IST

Films rejected by Siddharth Malhotra: बॉलीवुड एक्‍टर सिद्धार्थ मल्‍होत्रा इन द‍िनों चर्चा में हैं। सिद्धार्थ मल्‍होत्रा अपनी हालिया रिलीज फ‍िल्‍म शेरशाह को लेकर तारीफ बटोर रहे हैं।

Loading ...
Sidharth Malhotra
मुख्य बातें
  • सिद्धार्थ मल्‍होत्रा अपनी हालिया रिलीज फ‍िल्‍म शेरशाह को लेकर तारीफ बटोर रहे हैं।
  • ये फ‍िल्‍म कारगिल वॉर के हीरो रहे शहीद कैप्‍टन विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित है।

Films rejected by Siddharth Malhotra: बॉलीवुड एक्‍टर सिद्धार्थ मल्‍होत्रा इन द‍िनों चर्चा में हैं। सिद्धार्थ मल्‍होत्रा अपनी हालिया रिलीज फ‍िल्‍म शेरशाह को लेकर तारीफ बटोर रहे हैं। 12 अगस्‍त को रिलीज हुई उनकी ये फ‍िल्‍म कारगिल वॉर के हीरो रहे शहीद कैप्‍टन विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित है। फ‍िल्‍म में कैप्‍टन विक्रम बत्रा के न‍ि जी जीवन के साथ साथ कारगिल जीत की पूरी कहानी दिखाई गई है। सिद्धार्थ मल्‍होत्रा ने फ‍िल्‍म में कैप्‍टन विक्रम बत्रा का ही किरदार निभाया है। 

सिद्धार्थ मल्‍होत्रा ने इस फ‍िल्‍म के लिए बहुत मेहनत और तैयारी की थी। उन्‍होंने खुद ये बात बताई थी कि उनके ल‍िए 'शेरशाह' कितनी खास रही। इस फ‍िल्‍म को समीक्षकों, प्रशंसकों और दर्शकों ने खूब सराहा है। वहीं ओटीटी पर इस फ‍िल्‍म के नाम कई कीर्तिमान दर्ज हुए हैं। आपको बता दें कि इस फ‍िल्‍म से पहले सिद्धार्थ मल्‍होत्रा ने कई अन्‍य फ‍िल्‍मों के ऑफर ठुकराए थे।

रेस 3 
रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनी रेस 3 सिद्धार्थ मल्‍होत्रा को ऑफर हुई थी। सुपरस्‍टार सलमान खान के लीड रोल वाली रेस 3 के लिए सिद्धार्थ मल्‍होत्रा को भी अप्रोच किया गया था लेकिन अपने बिजी शेड्यूल के चलते उन्‍होंने फ‍िल्‍म में काम करने से मना कर दिया था। 

एक विलेन रिटर्नस 
मोहित सूरी के निर्देशन में बनी फ‍िल्‍म एक विलेन हिट रही थी जिसमें सिद्धार्थ मल्‍होत्रा लीड रोल में थे। इस फ‍िल्‍म के सीक्‍वेल के लिए भी सिद्धार्थ मल्‍होत्रा को अप्रोच किया गया था लेकिन किसी बात को लेकर इस फ‍िल्‍म का हिस्‍सा वह नहीं सके। अब इस फ‍िल्‍म में जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर लीड रोल में होंगे। 

'Thadam' remake
'Thadam' का हिंदी रीमेक जब अनाउंस हुआ तो चर्चा थी कि सिद्धार्थ मल्‍होत्रा लीड रोल में होंगे। बाद में खबर आई कि सिद्धार्थ मल्‍होत्रा इस फ‍िल्‍म के लिए मना कर चुके हैं। उसके बाद मेकर्स ने आदित्‍य रॉय कपूर को लीड रोल के ल‍िए फाइनल किया। 

क्रि‍क पार्टी 
साउथ की हिट फ‍िल्‍म क्रिक पार्टी के हिंदी रीमेक में भी सिद्धार्थ मल्‍होत्रा के लीड रोल में होने की चर्चा थी, बाद में इस रोल के लिए कार्तिक आर्यन से बात की गई। हालांकि कार्तिक से भी बात नहीं बनी। 

भवेश जोशी सुपरहीरो
इस फ‍िल्‍म के मेकर्स लीड रोल में शाहिद कपूर, सिद्धार्थ मल्‍होत्रा और इमरान खान को चाहते थे लेकिन बात नहीं बन सकी। अब मेकर्स अनिल कपूर के बेटे हर्षबर्धन कपूर के साथ इस फ‍िल्‍म को बना रहे हैं।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।