लाइव टीवी

मुश्किल में सैफ अली खान की वेब सीरीज तांडव, लखनऊ में डायरेक्टर अली अब्बास जफर के खिलाफ दर्ज हुई FIR

Updated Jan 18, 2021 | 11:14 IST

Tandav Webseries: सैफ अली खान और डायरेक्टर अली अब्बास जफर की वेब सीरीज तांडव की मुश्किलें बढ़ गई है। यूपी की राजधानी लखनऊ में वेब सीरीज के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

Loading ...
Tandav
मुख्य बातें
  • सैफ अली खान की वेब सीरीज तांडव का विरोध किया जा रहा है।
  • यूपी की राजधानी लखनऊ में डायरेक्टर के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है।
  • तांडव पर सूचना प्रसारण मंत्रालय ने अमेजन प्राइम को समन किया था।

मुंबई. सैफ अली खान की वेब सीरीज तांडव मुसीबत में फंस गई है। लखनऊ के हजरतगंज पुलिस स्टेशन में फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है। 

तांडव पर देवी-देवताओं के अपमान के साथ साथ उत्‍तर प्रदेश पुलिस की छवि खराब करने का आरोप लगा है। आरोप लगाया है कि समाज के विभिन्‍न वर्गों में द्वेष फैलाने के आरोप में निर्माता, निर्देशक, लेखक और अन्य लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

तांडव के लिए अमेजन की अपर्णा पुरोहित, डायरेक्‍टर अली अब्‍बास जफर, प्रोड्यूसर हिमांशु और लेखक गौरव सोलंकी सहित कुछ अज्ञात पर केस बनाया गया है।

मिर्जापुर के खिलाफ भी शिकायत
तांडव के अलावा अमेजन प्राइम की वेबसीरीज मिर्जापुर के खिलाफ भी हजरतगंज थाने में एफआईआर दर्ज हुई है। इस सीरीज का दूसरा सीजन अक्टूबर 2020 में रिलीज किया गया था। 

मिर्जापुर के लिए रितेश सिंधवानी, फरहान अख्‍तर, भौमिक गोंडलिया और अमेजन पर आईपीसी की धारा 295 A, 504, 505, 34 और आईटी अधिनियम 2008 की धारा 67A के तहत केस दर्ज हुआ है।

सूचना प्रसारण मंत्रालय ने किया था समन
तांडव पर आ रही शिकायत का संज्ञान लेते हुए सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने रविवार को अमेजन प्राइम वीडियो से इस मुद्दे पर स्पष्टीकरण मांगा था। सोशल मीडिया पर इसे बायकॉट करने की मांग की जा रही थी।

आपको बता दें कि डायरेक्‍टर अली अब्‍बास जफर के निर्देशन में बनी इस वेबसीरीज में सैफ अली खान, डिंपल कपाडिया, तिग्‍मांशु धूलिया, सुनील ग्रोवर जैसे सितारे नजर आए हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।