लाइव टीवी

शूटिंग शुरू होते ही Adipurush के सेट पर लगी भयंकर आग, 400 करोड़ से बन रही है ये फ‍िल्‍म

Updated Feb 02, 2021 | 23:47 IST

मंगलवार को ओम राउत के निर्देशन में बन रही प्रभास और सैफ अली खान स्‍टारर फ‍िल्‍म आदिपुरुष की शूटिंग शुरू हुई थी और शाम करीब 4:30 बजे सेट पर आग लगने की खबर आई।

Loading ...
Adipurush Set
मुख्य बातें
  • मंगलवार शाम करीब 3:30 बजे सेट पर आग लगने की खबर आई। 
  • मंगलवार सुबह ही फ‍िल्‍म की शूटिंंग गोरेगांव पश्चिम में हुई थी शुरू।
  • फ‍िलहाल आग पर काबू पा ल‍िया गया है, कोई हताहत नहीं हुआ।

मंगलवार को ओम राउत के निर्देशन में बन रही प्रभास और सैफ अली खान स्‍टारर फ‍िल्‍म आदिपुरुष की शूटिंग शुरू हुई थी और शाम करीब 3:30 बजे सेट पर आग लगने की खबर आई। फायर ब्रिगेड की टीम आग पर काबू पाने की कोशिश में जुट गई। तत्‍काल 8 से 10 फायर ब्रिगेड की गाड़ियां वहां पहुंची और आग पर काबू पाने की कोशिश करने लगीं। आग इतनी भयंकर थी कि देखते ही देखते पूरा सेट उसकी चपेट में आ गया। राहत की बात यह है कि स्टूडियों में कोई फंसा नहीं और कोई हताहत नहीं हुआ। 

स्‍टूडियो में रखा शूटिंग का सामान, कुर्सियां और बाकी सामान जलकर खाक हो गए। फिल्म के निर्देशक ओम राउत ने बताया कि आग के दौरान सुरक्षा के पर्याप्त इंतजाम थे जिसके चलते सेट पर मौजूद सभी लोग सुरक्षित रहे। कहा जा रहा है कि मुंबई में गोरेगांव पश्चिम इलाके के बांगुर नगर में यह स्टूडियो काफी दिनों से बंद था। यहां केवल रिहर्सल हो रही थी। मंगलवार सुबह ही इस फ‍िल्‍म में भगवान राम का किरदार निभाने वाले अभिनेता प्रभास ने ट्वीट कर शूटिंग शुरू होने की जानकारी दी थी। 

बता दें कि तान्हा जी- द अनसंग वॉरियर बनाने वाले निर्देशक ओम राउत की बाहुबली एक्‍टर प्रभास के अभिनय से सजी यह फ‍िल्‍म 11 अगस्‍त 2022 को स‍िनेमाघरों में र‍िलीज होगी। यह फि‍ल्म इसके लुक और कहानी को लेकर लगातार चर्चा में है। फि‍ल्म में बाहुबली एक्टर प्रभास लीड रोल में हैं और वही आदिपुरुष का किरदार निभाएंगे। य‍ह फ‍िल्‍म रामायण की कहानी से प्रेरित है।

50 करोड़ से 400 करोड़ रुपए है बजट 

भारी भरकम बजट से बनने वाली यह फ‍िल्‍म हिंदी सिनेमा के इतिहास में नया कीर्तिमान लिखने का काम करेगी। यह फि‍ल्म इसके लुक और कहानी को लेकर लगातार चर्चा में है। फि‍ल्म में बाहुबली एक्टर प्रभास लीड रोल में हैं और वही आदिपुरुष का किरदार निभाएंगे। य‍ह फ‍िल्‍म रामायण की कहानी से प्रेरित है। भारी भरकम बजट से बनने वाली यह फ‍िल्‍म हिंदी सिनेमा के इतिहास में नया कीर्तिमान लिखने का काम करेगी। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक प्रभास की इस फिल्म का बजट 350 करोड़ से 400 करोड़ रुपए के बीच है। सूत्रों के मुताबिक ओम राउत और फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार कुछ बड़ा करने का सपना देख रहे हैं।  

सैफ अली खान बनेंगे रावण

रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रभास की फिल्म आदिपुरुष रामायण पर आधारित होगी। फिल्म में रावण का किरदार सैफ अली खान निभाने वाले हैं। इसके अलावा अजय देवगन फिल्म में भगवान शिव का रोल निभाते नजर आ सकते हैं। अपने किरदार को लेकर सैफ अली खान का कहना है कि उन्हें नकारात्मक किरदार करे में मजा आता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।