लाइव टीवी

Holi Hindi film Songs: 'रंग बरसे' से 'बलम पिचकारी' तक, होली के जश्न में चार चांद लगाएंगे ये फिल्मी गाने

Updated Mar 29, 2021 | 07:08 IST

Holi 2021 Bollywood Songs: होली का त्यौहार जल्द आने वाला है और इस मौके पर अगर आप सेलिब्रेशन के लिए कुछ अच्छे बॉलीवुड हिंदी गानों की तलाश कर रहे हैं तो समझिए यहां दी गई लिस्ट के साथ आपका काम हो गया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
होली पर बॉलीवुड के गाने
मुख्य बातें
  • कई बार भारतीय सिनेमा पर चढ़ा नजर आया होली का खुमार
  • गानों में देखने को मिली मस्ती के साथ रंगों के त्यौहार की झलक
  • होली 2021 में आपके सेलिब्रेशन में चार चांद लगा सकते हैं ये गाने

मुंबई: होली बहुत जल्द दस्तक देने जा रही है। क्या आप त्यौहार के लिए तैयार हैं? पिछले साल होली के ठीक बाद देश में कोरोना वायरस ने कहर बरपाया था। हालांकि, इस साल हम महामारी से निपटने के लिए हमारे पास बेहतर तैयारियां हैं और जाहिर है होली बिना किसी जश्न के तो नहीं जाएगी भले ही कुछ एहतियाती बातों का ध्यान रखना पड़े।

रंग, खाना, स्नैक्स, थंडई, मस्ती, हंसी और बहुत सारी चीजें होली की पहचान हैं। अगर आप चेक में उचित सुरक्षा उपायों के साथ अपनी जगह पर होली मनाना चाहते हैं, तो एक बात जो आपको पहले से ध्यान रखने की जरूरत है वह है होली के जश्न के लिए गानों की प्लेलिस्ट।

बैकग्राउंड में 'रंग बरसे' जैसे गानों के बिना सेलिब्रेशन कुछ अधूरा सा रहेगा? और अगर आप होली पार्टी के लिए गानों की तलाश में है तो समझिए यह खोज खत्म हो गई है। यहां हम आपके साथ होली पर बॉलीवुड के 6 हिंदी गाने शेयर कर रहे हैं, जो होली के जश्न में चार चांद लगा देंगे।

होली 2021 के लिए बॉलीवुड गाने:

सिलसिला फिल्म का रंग बरसे:

ठंडाई? सफेद कुर्ता? गुझिया और खाना? का इंतजाम करना जरूरी लेकिन साथ में 'रंग बरसे' गाने को ना भूलें। सिलसिला फिल्म के इस गाने के बिना होली अधूरी है और इसलिए, होली की प्लेलिस्ट में यह अक्सर सबसे ऊपर रहता है।

ये जवानी है दीवानी से बलम पिचकारी:
दोस्तों के साथ एक मजेदार होली बैश की योजना बनाlते हुए हुक स्टेप्स को पहले से देख लेना बढ़िया रहेगा और इसके लिए, अपने दोस्तों को रंगों से सराबोर करते हुए बलम पिचकारी गाने का वीडियो सर्च करके देखना ना भूलें और आप इसे भी अपनी प्लेलिस्ट में शामिल कर सकते हैं।

बद्रीनाथ की दुल्हनिया:

बलम पिचकारी पार्टी का मूड बनाएगा और आपके दोस्त मस्ती में खूब चिल्लाते हुए नजर आएंगे। इस बीच सेलिब्रेशन एक गियर एक स्टेप और ऊपर ले जाना हो तो जब बद्रीनाथ की दुल्हनिया का टाइटल ट्रैक प्ले कर सकते हैं और यह पार्टी के मजे को बढ़ाने का काम करेगा!

होली में उडे़ रे गुलाल:
यह एक क्लासिक होली सॉन्ग है! अगर आप हिंदी सिनेमा के बीते दौर को याद करते हुए होली का मजा लेना चाहते हैं तो होलियान मे उडे़ रे गुलाल जरूर बजाएं!

मोहब्बतें फिल्म का सोनी सोनी:

शाहरुख खान की फिल्म मोहब्बतें में वैसे तो कई शानदार गानें और रोमांस से भरे सीन थे लेकिन इसका एक गाना होली के सीन को लेकर फिल्माया गया था? अपने पार्टनर या फिर दोस्तों के साथ जोड़ी बनाकर आप इस गाने पर डांस कर सकते हैं।

मेरे अंगने में:
जैकलीन फर्नांडिस और असीम रियाज़ के गाने मेरे अंगने में भी आपके होली सेलिब्रेशन का हिस्सा हो सकता है। उन लोगों के लिए यह गाना एकदम सही है जो आज के जमाने का अंदाज पसंद करते हैं! इन अद्भुत बॉलीवुड गानों को बैकग्राउंड में बजाते हुए होली की आपकी पार्टी सुपर हिट हो सकती है!

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।