लाइव टीवी

Fukrey 3: अगले साल रिलीज होगी फुकरे 3, फ‍िर गुदगुदाने आ रही है पुलकित-वरुण की जोड़ी

Updated Dec 12, 2019 | 12:45 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, अली फजल, ऋचा चड्ढा जैसे सितारों से सजी फ‍िल्‍म फुकरे का तीसरा पार्ट अगले साल रिलीज होगा।

Loading ...
Fukrey 3

Fukrey 3: बॉलीवुड एक्‍टर पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, अली फजल, ऋचा चड्ढा जैसे सितारों से सजी फ‍िल्‍म फुकरे का तीसरा पार्ट अगले साल रिलीज होगा। एक्सेल एंटरटेनमेंट के रितेश सिधवानी ने सोशल मीडिया पर फिल्म 'फुकरे 3' की रिलीज डेट की घोषणा कर दी। फुकरे रिटर्न्‍स के दो साल बाद फुकरे 3 की घोषणा की गई है। दर्शक इस फ‍िल्‍म को लेकर खासा उत्‍साहित हैं। 

'फुकरे 2' की रिलीज के दो साल बाद पुलकित सम्राट ने सोशल मीडिया पर पोस्ट 'फुकरे 3' को लेकर सवाल पूछा। इस पर निर्माता रितेश सिधवानी ने लिखा कि ये 2020 तक शुरू की जा सकती है। माना जा रहा है कि पुलकित और रितेश ने यह तरीका फ‍िल्‍म की घोषणा के ल‍िए निकाला था। फ‍िल्‍म की पूरी टीम इस पर काम में जुटी है और जल्‍द ही इसको लेकर ऑफ‍िशियल एनाउंसमेंट आ जाएगी।



सूत्रों का दावा है कि फुकरे 3 पर काफी वक्‍त से काम चल रहा है। फुकरे एक ऐसी फ्रेंचाइजी है जिसने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है। फुकरे 2 ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये से अधिक का कारोबार किया था। वहीं 2013 में आई फुकरे ने 78 करोड़ रुपये कमाए थे। इस फ‍िल्‍म में हनी (पुलकित सम्राट), चूचा (वरुण शर्मा), भोली पंजाबन (ऋचा चड्ढा)  और जफर (अली फजल) का किरदार खूब पसंद आया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।