लाइव टीवी

शोषण के आरोपों पर बोलें कोरियोग्राफर Ganesh Acharya, Saroj Khan के खिलाफ करेंगे मानहानि का मुकदमा

Updated Jan 29, 2020 | 15:34 IST

Ganesh Acharya case: एक महिला कोरियोग्राफर ने गणेश आचार्य पर गंभीर आरोप लगाए। अब आचार्य ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए इसे अपनी छवि खराब करने के साजिश बताया है। उन्होंने सरोज खान पर मानहानि के केस की भी बात कही।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Ganesh Acharya reacts on harassment accusations
मुख्य बातें
  • गणेश आचार्य ने शोषण के आरोपों पर प्रतिक्रिया दीं
  • उन्होंने कहा कि ये सब उनकी छवि खराब करने की साजिश है
  • इतना ही नहीं, गणेश ने कोरियोग्राफ सरोज खान पर भी आरोप लगाएं।

बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य पर हाल ही में एक 33 वर्षीय महिला कोरियोग्राफर ने गंभीर आरोप लगाए थे। साथ ही महिला कोरियोग्राफर ने  राज्य के महिला आयोग और अंबोली पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज करवाई। अब गणेश आचार्य ने इस पर प्रतिक्रिया दी है।

महिला का कहना है कि आचार्य उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में काम से वंचित कर रहे हैं और उनसे कमीशन मांग रहे हैं। इतना ही नहीं, महिला ने आचार्य पर जबरदस्ती एडल्ट फिल्में देखने के लिए मजबूर करने का भी आरोप लगाया है। जिन्हें आचार्य ने गलत बताया और कहा कि IFTCA में उनके रुख के कारण उन पर निशाना साधा जा रहा है।

एक वेबसाइट से बातचीत में भारतीय फिल्म और टेलीविजन कोरियोग्राफर्स एसोसिएशन के महासचिव गणेश ने बताया कि  मैं उनसे व्यक्तिगत रूप से नहीं मिला हूं। इस तरह के आरोप सामने आएंगे क्योंकि मैंने कोऑर्डिनैटर्स के खिलाफ कदम उठाया और डांस मास्टर्स, डांसर्स का समर्थन किया है। फेडरेशन के पास डांस कोऑर्डिनेटर्स क्यों होना चाहिए? इन कोऑर्डिनेटर्स के शोषण के कारण ही आज डांसर्स सबसे खराब स्थिति में हैं। मैं डांसर्स और डांस मास्टर्स का समर्थन कर रहा हूं, इसलिए मुझे निशाना बनाया जा रहा है। पर मैं उनके खिलाफ लड़ता रहूंगा और इन डांसर्स का समर्थन करता रहूंगा। मैं उन पर मानहानि का मुकदमा दायर करूंगा, क्योंकि मैं उन्हें सबक सिखाना चाहता हूं।

एएनआई से बातचीत में आचार्य ने इंडस्ट्री की नामी कोरियोग्राफर सरोज खान पर भी निशाना साधा। उन्होंने बताया कि ये मेरे खिलाफ मेरी छवि खराब करने की साजिश है। सरोज खान और उनके सहयोगियों जैसे लोग इंडस्ट्री में भ्रष्टाचार कर रहे हैं। एसोसिएशन में मेरे आने के बाद से उनका बिजनेस फ्लॉप हो गया है। मैं सरोज खान और उनकी टीम के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करूंगा, जो मुझे बदनाम कर रहे हैं और ऐसा करने के लिए इतना गिर गए हैं। वे ऐसा इसलिए कर रहे हैं क्योंकि उनका बिजनेस खराब गया है। वे अवैध रूप से घर बैठे हुए पैसा कमाते थे और मैं इसके खिलाफ था। उनके खिलाफ लड़ने के लिए मैं अपनी पूरी कोशिश करुंगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।