लाइव टीवी

Gangubai Kathiawadi Trailer: गंगूबाई काठियावाड़ी का ट्रेलर हुआ र‍िलीज, आलिया भट्ट की दबंगई देख चौंक जाएंगे आप

Updated Feb 04, 2022 | 12:37 IST

Gangubai Kathiawadi Trailer Release: लेखक एस हुसैन जैदी की किताब 'माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई' के मुताबिक गंगूबाई गुजरात के कठियावाड़ की रहने वाली थीं, जिसके चलते उन्हें गंगूबाई कठियावाड़ी कहा जाता था....

Loading ...
गंगूबाई काठियावाड़ी
मुख्य बातें
  • गंगूबाई काठियावाड़ी का ट्रेलर र‍िलीज हो गया है।
  • आलिया भट्ट का ट्रेलर में दिखा दंबग अवतार।
  • एस हुसैन जैदी की किताब पर आधारित है फिल्म।

आलिया भट्ट की अपकमिंग फ‍िल्‍म गंगूबाई काठियावाड़ी का ट्रेलर र‍िलीज हो गया है। लंबे समय से फैन्स को फ‍िल्‍म के ट्रेलर का इंतजार था और अब आखिरकार ये सबसे सामने है। गंगूबाई काठियावाड़ी का ट्रेलर बेहद शानदार है इसमें आलिया भट्ट एकदम दबंग अवतार में नजर आ रही हैं। आलिया के साथ फिल्म में अजय देवगन भी हैं। 

संजय लीला भंसाली की इस फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में एक्टर अजय देवगन की भी एंट्री भी धमाकेदार है। फिल्म में अजय गैंगस्टर करीम लाला के रोल में नजर आ रहे हैं।

फिल्म की कहानी की बात करें तो करीम लाला गंगूबाई को अपनी बहन मानता है और उस समय उसका साथ देता है जब कोई उसके साथ खड़ा नहीं होता। लेखक एस हुसैन जैदी की किताब 'माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई' के मुताबिक गंगूबाई गुजरात के कठियावाड़ की रहने वाली थीं, जिसके चलते उन्हें गंगूबाई कठियावाड़ी कहा जाता था। उन्‍हें उनके पति ने 500 रुपये में बेच दिया था। 

कब रिलीज हो रही गंगूबाई काठियावाड़ी फिल्म
दूसरी लहर के बाद जब थिएटर खुलने की घोषणा हुई थी तो मेकर्स ने 6 जनवरी 2022 को फिल्म की रिलीज का ऐलान किया था फ‍िर संजय लीला भंसाली की प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी गंगूबाई काठियावाड़ी की रिलीज डेट को 18 फरवरी 2022 कर दिया गया। उससे पहले यह फ‍िल्‍म 30 जुलाई 2021 को सिनेमाघरों में पहुंचने वाली थी लेकिन कोरोना के चलते इसकी रिलीज डेट टाली गई।

अब तय डेट के मुताबिक फ‍िल्‍म निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली के जन्‍मदिन के मौके पर रिलीज होगी। संजय लीला भंसाली की फ‍िल्‍म गंगूबाई काठियावाड़ी 25 फरवरी को 2022 को रिलीज होगी। इससे एक दिन पहले 24 फरवरी को संजय लीला भंसाली का जन्‍मदिन होता है। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।