लाइव टीवी

Gauri Khan Birthday: जब आर्यन के जन्म पर ऐसी हो गई थी गौरी खान की हालत, शाहरुख खान को सताने लगा मौत का डर

Updated Oct 08, 2019 | 09:00 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Gauri Khan Birthday: शाहरुख खान की वाइफ गौरी खान का 8 अक्टूबर 2019 को बर्थडे मना रही हैं। शाहरुख और गौरी पिछले 27 साल से साथ हैं। हालांकि, एक वक्त ऐसा था जब शाहरुख को लगा कि वह गौरी को खो देंगे।

Loading ...
Shah rukh Khan And Gauri Khan
मुख्य बातें
  • शाहरुख खान की वाइफ गौरी खान 8 अक्टूबर को 48वां बर्थडे मना रही ैं।
  • गौरी खान और शाहरुख की शादी साल 1991 में हुई थीं।
  •  शाहरुख ने एक इंटरव्यू में इस पूरी घटना का खुलासा किया था।

मुंबई. शाहरुख खान की वाइफ गौरी खान 8 अक्टूबर को अपना 48वां बर्थडे मना रही हैं। गौरी खान और शाहरुख खान बॉलीवुड के पावर कपल हैं। गौरी खान और शाहरुख की शादी साल 1991 में हुई थीं।  हालांकि, एक वक्त ऐसा आया था जब शाहरुख को डर था कि वह गौरी को खो देंगे। 

 शाहरुख ने एक इंटरव्यू में इस पूरी घटना का खुलासा किया था। शाहरुख ने कहा था कि गौरी हमारे बेटे आर्यन को जन्म देने वाली थीं। हालांकि, मुझे हॉस्पिटल जाना अच्छा नहीं लगता था। मैंने अपने माता-पिता को भी अस्पताल में खोया है। 

शाहरुख ने इंटरव्यू में बताया कि, "डिलिवरी के वक्त गौरी काफी कमजोर थी और मैंने उसे इतना बीमार नहीं देखा था। जब मैंने उसे हॉस्पिटल में देखा तो उस पर ट्यूब लगाए हुए थे। वह बेहोश थी और उसका शरीर काफी ठंडा पड़ गया था।"

कांप रही थीं गौरी खान 
शाहरुख कहते हैं कि, "मैं ऑपरेशन थिएटर के अंदर गया और डॉक्टर से कहा कि मुझे लगता है कि वह मर जाएगी। मैं उस वक्त अपने होने वाले बच्चे के बारे में भी नहीं सोच रहा था। मैं गौरी को देख रहा था जो बहुत कांप रही हैं।"

शाहरुख ने कहा कि, "मैं जानता था कि ये गौरी की बच्चे को जन्म देते हुए मौत नहीं होगी। लेकिन, फिर भी उस वक्त मैं काफी घबरा गया था। आखिर में गौरी ने हमारे बेटे को जन्म दिया और हमने उसका नाम आर्यन रखा।" 

गौरी के लिए पोजेसिव थे शाहरुख खान 
 शाहरुख हमेशा से ही गौरी के लिए पोजेसिव रहे हैं। एक मैगजीन में अपने आर्टिकल में शाहरुख ने कहा था-उस समय गौरी को लेकर मेरी दीवानगी बेहद बढ़ चुकी थी। अगर वो स्विमसूट पहनती या अपने बाल खुले रखती तो मैं उससे लड़ने लगता था।

मुश्ताक शेख द्वारा लिखित अपनी बायोग्राफी 'शाहरुख केन' में शाहरुख लिखते हैं-एक दिन मैंने गौरी को उसके घर छोड़ा, जैसे ही वो गाड़ी से उतरी तो मैंने उससे कहा- मैं तुमसे शादी करूंगा? इसके बाद मैं बिना उसका जवाब सुने वहां से चला आया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।