लाइव टीवी

Genelia Deshmukh पति रितेश देशमुख के साथ जल्‍द कर सकती हैं बॉलीवुड में वापसी, जानिए क्‍या है प्‍लान

Updated Sep 25, 2021 | 09:23 IST

Riteish and Genelia: रितेश देशमुख और जेनेलिया देशमुख की जोड़ी लोगों को काफी पसंद हैं। दोनों को दर्शक लंबे समय से स्‍क्रीन पर मिस कर रहे हैं। ऐसे में जल्‍द ही ये कपल रुपहले पर्दे पर वापस दिखाई दे सकते हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Riteish and Genelia
मुख्य बातें
  • फिल्म तुझे मेरी कसम से एक दूसरे के करीब आए थे जेनेलिया और रितेश
  • हाल ही में दोनों को एक डांस रियलिटी शो में गेस्‍ट जज के तौर पर देखा गया
  • दोनों के मस्‍ती भरे अंदाज के दीवाने हैं फैंस

Riteish and Genelia comeback: रितेश देशमुख और जेनेलिया देशमुख बॉलीवुड के सबसे प्यारे कपल्‍स में से एक हैं। वे रुपहले पर्दे से लेकर निजी जिंदगी तक में खूब इंजॉय करते हैं। उनकी इस मौज-मस्ती करने के अंदाज के चलते वे प्रशंसकों के चहेते हैं। उनकी मस्‍ती की झलक अक्‍सर सोशल मीडिया में देखने को मिलती है। दोनों की ये जबरदस्‍त जोड़ी दोबारा बड़े पर्दे पर देखने को मिल सकती है। इसका खुलासा खुद जेनेलिया ने एक इंटव्‍यू के दौरान किया। 

स्‍पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक जेनेलिया जल्‍द ही अपने पति रितेश देशमुख के साथ बॉलीवुड में कमबैक कर सकती हैं। उनका कहना है,  “मुझे जल्द ही उम्मीद है। मैं इसे जल्द ही होते हुए देख रही हूं। जल्द ही से मेरा मतलब है कि साल के अंत तक।" बता दें कि जेनेलिया को बतौर लीडिंग एक्ट्रेस काम किए नौ साल हो चुके हैं। 

हाल ही में, रितेश और जेनेलिया को बच्चों के पॉपुलर डांस रियलिटी शो, सुपर डांसर 4 में बतौर गेस्ट जज के रूप में एक साथ देखा गया था। वहां उन्‍होंने अपने कनेक्शन के बारे में बात की। साथ ही उन्‍होंने अपने अब तक के सफर के बारे में भी बातें साझा की थीं। शो में उनकी केमिस्ट्री को देख दर्शक दोबारा उन्‍हें रुपहले पर्दे पर देखने के लिए उत्‍सुक हैं। 

मालूम हो कि जेनेलिया और रितेश ने साल 2003 में फिल्म तुझे मेरी कसम से में एक साथ काम किया था। तब से दोनों के बीच की केमिस्ट्री जबरदस्‍त है। उनका तालमेल और मजाकिया अंदाज दर्शकों को काफी पसंद है। उन्होंने जल्द ही डेटिंग शुरू कर दी थी। इसके बाद उन्‍होंने साल 2012 में शादी कर ली।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।