लाइव टीवी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई के बच्चे और चव्हाण परिवार पर आने वाली है मुसीबत, विराट कैसे बचाएगा जान

Updated Jul 14, 2022 | 10:46 IST

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert: स्टार प्लस के सीरियल गुम है किसी के प्यार में की कहानी में जबरदस्त ट्विस्ट आने वाला है। सई और विराट के होने वाले बच्चे की जान खतरे में आ जाएगी।

Loading ...
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert
मुख्य बातें
  • गुम है किसी के प्यार में की कहानी में जबरदस्त ट्विस्ट आने वाला है।
  • सई और विराट के होने वाले बच्चे की जान खतरे में आ जाएगी।
  • अस्पताल में सभी को बंधक बना लेंगे बदमाश।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert: स्टार प्लस के सीरियल गुम है किसी के प्यार में की कहानी में जबरदस्त ट्विस्ट आने वाला है। सई और विराट का बच्चा पत्रलेखा यानी पाखी की कोख में पल रहा है और होने वाले चव्हाण परिवार के वारिस की जान खतरे में आ जाएगी। बच्चे की जान खतरे में पड़ने की जानकारी जब विराट को मिलेगी तो उसके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी।

बता दें कि इन दिनों सीरियल गुम है किसी के प्यार में की कहानी में सेरोगेसी ट्रैक दिखाया जा रहा है। सई मां नहीं बन सकती है तो सेरोगेसी से पत्रलेखा उसके बच्चे की मां बनने जा रही है। पत्रलेखा ने खुद की कोख विराट के बच्चे के लिए दे दी। पाखी अपना चेकअप कराने अस्पताल जाती है और उसके साथ सई एवं भवानी भी होती हैं। 

जब पाखी चेकअप कराकर वापस बाहर आती है तो वहां कुछ नकाबपोश बदमाश आ जाते हैं और सभी बंदूक के बल पर बंधक बना लेते हैं। विराट एक मिशन पर होता है। पत्रलेखा मेज के नीचे से विराट को फोन कर देती है और जब विराट को पता चलता है कि अस्पताल में सभी को बंधक बना लिया गया है तो उसके होश उड़ जाते हैं। 

Also Read: कभी ऐसी दिखती थी Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin की सई जोशी, हैरान कर देगा Ayesha Singh का ये Transformation

ये है सच्चाई 

दरअसल, पत्रलेखा ने सई का बैग और मोबाइल छीनने के लिए गुंडे भेजे थे। सई अब उन गुंडों को पकड़वाने के लिए विराट के पीछे पड़ी है। सई ने उन गुंडों का स्केच बनवाया है। सई इस मामले के तह तक जाएगी और पता लगाएगी कि कौन थे वो गुंडे।   

क्या टूट जाएगा मां बनने का सपना 

सीरियल के नए प्रोमो में दिखाया गया है कि पत्रलेखा भवानी के साथ चेकअप के लिए अस्पताल आती है तो डॉक्टर पत्रलेखा को बताती है वह प्रेग्नेंट नहीं है क्योंकि उसकी ये प्रक्रिया सफल नहीं हो सकी। पत्रलेखा जब हर आती है तो वहां गुंडे आ जाते हैं और डॉक्टर को गोली मार देते हैं। अब देखना ये होगा कि क्या ये बात सबके सामने आएगी या पाखी इस बात को अपने भीतर छुपा कर विराट की सहानुभूति लूटती रहेगी।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।