लाइव टीवी

अरबाज खान से शादी की खबरों से परेशान नहीं होतीं गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एड्रियानी, बताया क्या है वजह

Updated Apr 19, 2020 | 13:44 IST

Giorgia Andriani Talks about Arbaaz Khan: एक्टर अरबाज खान इन दिनों जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं। हाल ही में एंड्रियानी ने अपनी और अरबाज की शादी की खबरों के बारे में बात की।

Loading ...
Giorgia Andriani with Arbaaz Khan
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेस जॉर्जिया एंड्रियानी ने बताया कैसा होता है अपनी शादी की खबरों पर उनका रिएक्शन
  • जॉर्जिया बोलीं कि वो इन खबरों से परेशान नहीं होतीं
  • जॉर्जिया ने कहा किसी मशहूर शख्स के साथ रिलेशनशिप में होने पर ऐसी अफवाह आती हैं

बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान पिछले कुछ समय से एक्ट्रेस जॉर्जिया एड्रियानी को डेट कर रहे हैं और उन्होंने कभी अपने रिश्ते को छुपाया नहीं। दोनों अक्सर साथ में नजर आते हैं और उनकी शादी की खबरें भी कई बार सामने आ चुकी हैं। अब जॉर्जिया ने अरबाज से शादी को लेकर बात की।

जॉर्जिया ने हाल ही में एक वेबसाइट से बात की। इस दौरान उनसे उनकी और अरबाज की शादी की खबरों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ऐसी खबरों से वो परेशान नहीं होतीं। जॉर्जिया ने कहा, 'इंडस्ट्री के किसी मशहूर शख्स के साथ रिलेशनशिप में होने पर ऐसी अफवाह सामने आती है। जब आप किसी ऐसे शख्स को डेट करना शुरू करते हैं जो बहुत मशहूर है तो आपको उस फेम की जिम्मेदारी लेनी पड़ती है। वहीं ऐसे इंटरव्यू भी हुए जिसमें मेरे बारे में ज्यादा पूछा गया, तो मैं इसे स्वीकार कर रही हूं और खुश हूं। शादी की खबरें मुझे परेशान नहीं करतीं।'

अरबाज को लेकर जॉर्जिया ने कही थी ये बात

जॉर्जिया ने पहले एक इंटरव्यू में यह खुलासा किया था कि अरबाज करियर के फैसले लेने में उनकी मदद करते हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उन्होंने कभी काम पाने के लिए अरबाज के नाम का इस्तेमाल नहीं किया बल्कि उन्होंने खुद को साबित किया है।

जॉर्जिया से शादी पर अरबाज ने कही थी बात

एक इंटरव्यू में अरबाज ने जॉर्जिया से शादी को लेकर बात की थी। उन्होंने कहा, 'मुझे नहीं लगता कि अभी हम एक दूसरे को डेट कर रहे हैं इसलिए हमें शादी कर लेनी चाहिए। हम बस इसे फ्लो के साथ आगे बढ़ा रहे हैं।'

मालूम हो कि अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा ने साल 1998 में शादी की थी और 2002 में दोनों के बेटे अरहान का जन्म हुआ। शादी के करीब 19 साल बोद दोनों अलग हो गए और साल 2017 में उनका तलाक हो गया। इसके बाद से मलाइका एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं तो वहीं अरबाज जॉर्जिया को डेट कर रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।