लाइव टीवी

Kareena Kapoor in Takht: तख्‍त में ऐसा होगा करीना कपूर खान का रोल, शाह जहां से है खास संबंध

Updated Dec 18, 2019 | 12:51 IST

Kareena kapoor khan in takht: बॉलीवुड अदाकारा करीना कपूर खान इन द‍िनों आने वाली फ‍िल्‍म गुड न्‍यूज के प्रमोशन में बिजी हैं। इस बीच करीना कपूर ने फ‍िल्‍म तख्‍त में भी अपने रोल का खुलासा कर द‍िया है।

Loading ...
Kareena kapoor khan in takht

Kareena kapoor khan in takht: बॉलीवुड अदाकारा करीना कपूर खान इन द‍िनों आने वाली फ‍िल्‍म गुड न्‍यूज के प्रमोशन में बिजी हैं। वह अक्षय कुमार के साथ इस फ‍िल्‍म को खूब प्रमोट कर रही हैं। 27 द‍िसंबर को र‍िलीज होने वाली इस फ‍िल्‍म के प्रमोशन में वह खूब फैशन का जलवा बिखेर रही है। इस बीच करीना कपूर ने अपनी आने फ‍िल्‍म तख्‍त में भी अपने रोल का खुलासा कर द‍िया है। 

बता दें कि गुड न्‍यूज की रिलीज के बाद करीना कपूर का पूरा फोकस करण जौहर की फ‍िल्‍म तख्‍त पर होगा। इस फ‍िल्‍म में रणवीर सिंह, विक्‍की कौशल, आलिया भट्ट, विक्‍की कौशल जैसे सितारे लीड रोल में होंगे। इस फ‍िल्‍म में करीना कपूर का रोल बेहद खास होगा। करीना कपूर ने खुद बताया कि वह फ‍िल्‍म में जहांआरा बेगम का रोल निभाएंगे। जहांआरा मुग़ल बादशाह शाहजहां की सबसे बड़ी बेटी थीं।  


 
इतिहास में जहांआरा और शाहजहां के मधुर सबंधों की खूब चर्चा होती है। मुगल राजकुमारी जहांआरा से पूछे बिना शाहजहां कोई फैसला नहीं लेते थे। जहांआरा का जन्म दो अप्रैल, 1614 को हुआ था और वह बेहद खूबसूरत थीं। शाहजहां उनके दिमाग और उनके द्वारा दिए गए मशवरे के कायल थे।


करीना कपूर ने कहा कि वह इस रोल को निभाने के लिए काफी एक्‍साइटेड हैं। इस फ‍िल्‍म की शूटिंग अप्रैल में शुरू होगी और शूटिंग का ज्‍यादातर हिस्‍सा फ‍िल्‍म सिटी में शूट किया जाएगा। वहीं अगर कहानी की बात करें तो तख्‍त मुगल बादशाह औरंगजेब और उनके भाई दारा शिकोह के इर्दगिर्द घूमती नजर आएगी। फ‍िल्‍म में रणवीर सिंह औरंगजेब और विक्‍की कौशल दारा शिकोह का रोल निभाएंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।