लाइव टीवी

Kiara Advani: रियल लाइफ में प्रेग्नेंट होना चाहती हैं कियारा आडवाणी, बताई ये वजह

Updated Dec 17, 2019 | 23:30 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने हाल ही में अपनी फिल्म गुड न्यूज के प्रमोशन के दौरान कहा कि वो असल जिंदगी में प्रेग्नेंट होना चाहती हैं। उन्होंने इसकी वजह का भी खुलासा किया।

Loading ...
Kiara Advani
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने हाल ही में कहा कि वो रियल लाइफ में प्रेग्नेंट होना चाहती हैं
  • कियारा ने अपनी इस इच्छा के पीछे की वजह का भी खुलासा किया
  • कियारा जल्द ही फिल्म गुड न्यूज में नजर आने वाली हैं, जो 27 दिसंबर को रिलीज हो रही है

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की फिल्म गुड न्यूज जल्द ही रिलीज होने वाली है जिसके प्रमोशन में फिल्म की पूरी टीम जुटी हुई है। फिल्म में अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी लीड रोल में हैं। फिल्म की कहानी दो ऐसे कपल की कहानी है जो अपना परिवार आगे बढ़ाने के लिए आईवीएफ टेक्नोलॉजी का सहारा लेते हैं। 

हाल ही में गुड न्यूज की टीम ने मीडिया से बात की और इस दौरान कबीर सिंह की एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने कहा कि वो असल जिंदगी में प्रेग्नेंट होना चाहती हैं। दरअसल बात उस समय शुरू हुई जब करीना के बताया कि उनकी प्रेग्नेंसी के समय लोग उन्हें कहते थे कि यह बहुत मुश्किल होने वाला है और इस दौरान उन्हें हर तरह का खाना खाना पड़ेगा। तभी अक्षय ने कहा कि प्रेग्नेंट महिलाओं को लड्डू खाने की सलाह भी दी जाती है और उन्होंने कियारा से पूछा कि क्या उन्होंने कभी लड्डू खाया है?

अक्षय के इस सवाल पर कियारा ने कहा कि वो कभी प्रेग्नेंट नहीं हुईं इसलिए उन्होंने कभी लड्डू नहीं खाए। अक्षय ने कहा कि वो बिना चिंता किए लड्डू खा सकती हैं, इसपर कियारा ने कहा कि वो इसलिए प्रेग्नेंट होना चाहती हैं ताकि वो जो चाहे वो खा सकें। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि गुड न्यूज की शूटिंग के दौरान उन्होंने बहुत सारी मिठाई खाई थी।

कियारा से आगे पूछा गया कि अगर उन्हें जुड़वां बच्चे होते हैं तो वो क्या चाहेंगी? इसपर एक्ट्रेस ने कहा कि मैं चाहती हूं कि भगवान मुझे स्वस्थ बच्चे दें। साथ ही वो एक बेटी और एक बेटी चाहेंगी। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो इस साल कियारा आडवाणी फिल्म कबीर सिंह में शाहिद कपूर के साथ नजर आईं थीं। फिल्म को लेकर वो काफी चर्चा में रहीं थीं। अब वो जल्द ही फिल्म गुड न्यूज में नजर आएंगी, जो कि इस साल 27 दिसंबर को रिलीज हो रही है। इसके अलावा वो फिल्म लक्ष्मी बम, इंदु की जवानी और शेरशाह में भी दिखाई देंगी।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।