लाइव टीवी

Good Newwz Box Office Collection: 175 करोड़ पार हुई गुड न्‍यूज की कमाई, अक्षय-करीना की बल्‍ले बल्‍ले

Updated Jan 09, 2020 | 11:43 IST

Good Newwz Box Office Collection: 27 द‍िसंबर को र‍िलीज हुई अक्षय कुमार और करीना कपूर की फ‍िल्‍म गुड न्‍यूज को दर्शकों का खूब प्‍यार मिल रहा है। यह फिल्‍म अब तक 177 करोड़ की कमाई कर चुकी है।

Loading ...
Good Newwz

Good Newwz Box Office Collection: 27 द‍िसंबर को र‍िलीज हुई बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार, करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी के अभिनय से सजी फ‍िल्‍म गुड न्‍यूज को दर्शकों का खूब प्‍यार मिल रहा है। तीसरे सप्‍ताह में भी यह फ‍िल्‍म सिनेमाघरों में काबिज बाकी फ‍िल्‍मों पर भारी है। इस फ‍िल्‍म ने अब तक कुल 177.31 करोड़ की कमाई कर ली है। 

करण जौहर की इस फ‍िल्‍म में IVF के बहाने कॉमेडी की डोज दर्शकों को दी गई जोकि काफी असरदार रही। गुड न्‍यूज ने पहले द‍िन यानि ओपनिंग डे पर 17.56 करोड़ रुपये कमाए थे और उसके बाद से इसकी कमाई में इजाफा होता जा रहा है। फ‍िल्‍म बिजनेस के जानकारों का मानना है कि रविवार तक यह फ‍िल्‍म 200 करोड़ क्‍लब में जगह बना लेगी। हालांकि 10 जनवरी को रिलीज हो रहीं दीपिका पादुकोण की छपाक और अजय देवगन की तान्‍हाजी इसकी कमाई को प्रभावित करेंगी।

 नए नए निर्देशक बने राज मेहता ने ज्योति कपूर और ऋषभ शर्मा की पटकथा पर आईवीएफ तकनीक को लेकर एक ऐसी फ‍िल्‍म बनाई है जो खूब सराही जा रही है। यहां कन्फ्यूजन से कॉमेडी पैदा करने की कोशिश की गई है। फ‍िल्‍म में दो जोड़े हैं, एक करीना अक्षय और दूसरे कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ।

दोनों जोड़े आईवीएफ तकनीक से बच्‍चा करते हैं लेकिन उनके सैंपल बदल जाते हैं। सैंपल बदलने का कारण होता है दोनों के सरनेम एक जैसे होना। सैंपल की हेराफेरी के चक्‍कर में हंसाने और गुदगुदाने की एक कोशिश राज मेहता ने की है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।