लाइव टीवी

Good Newwz Collections Week2 : कमाई के मामले में भी अक्षय-करीना ने दी गुड न्‍यूज, देखें क‍ितना हुआ कलेक्‍शन

मेधा चावला | SENIOR ASSOCIATE EDITOR
Updated Jan 06, 2020 | 12:23 IST

Good Newwz Box Office Collections Week2: फ‍िल्‍म गुड न्‍यूज को बॉक्‍स ऑफ‍िस पर शानदार रिस्‍पॉन्‍स मिला है। जानें दो हफ्ते में अक्षय कुमार और करीना कपूर की फ‍िल्‍म ने क‍ितनी कमाई की है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
Good Newwz

साल 2019 में अंत में रिलीज होने वाली गुड न्‍यूज बॉक्‍स ऑफ‍िस पर सफलता के झंडे गाड़ रही है। फ‍िल्‍म ने 100 करोड़ का आंकड़ा बेहद आसानी से पार कर लिया जबक‍ि इसकी टक्‍कर में सलमान खान की दबंग 3 भी थी जो इससे एक हफ्ते पहले रिलीज हुई थी। दो हफ्ते बाद फ‍िल्‍म ने 162 करोड़ की कमाई कर ली है और उम्‍मीद है क‍ि इस हफ्ते यह 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी। गुड न्‍यूज ने र‍िलीज के दूसरे शुक्रवार को 8.10 करोड़, दूसरे शन‍िवार को 11.70 करोड़ और दूसरे रव‍िवार को 14.40 करोड़ की कमाई की है। यानी करीब 34 करोड़ कमाए। 

बता दें क‍ि  रिलीज के केवल 6 दिनों में फिल्म की कमाई 100 करोड़ रुपये के पार हो गई थी। वहीं वर्ल्‍डवाइड कलेक्‍शन में यह फ‍िल्‍म 200 करोड़ का आंकड़ा पहले ही पार कर चुकी है। ट्रेड एनाल‍िस्‍ट तरण आदर्श ने फ‍िल्‍म कलेक्‍शन के ये आंकड़े शेयर क‍िए हैं। वहीं प्रोडक्‍शन हाउस की ओर से भी इस बारे में बताया गया है। 

क्‍या है गुड न्‍यूज की कहानी 
फिल्म की कहानी दो कपल्‍स की है। अक्षय कुमार- करीना कपूर और कियारा-दिलजीत ने इनका किरदार निभाया है जो ब‍िल्‍कुल अलग माहौल और मिजाज के हैं। दोनों कपल्‍स का कॉमन कनेक्‍शन ये है क‍ि ये बच्चा चाहते हैं और इसके ल‍िए आईवीएफ टेक्नोलॉजी का सहारा लेते हैं। लेकिन एक ही सरनेम होने की वजह से दोनों के सैंपल बदल जाते हैं। फ‍िल्‍म में कॉमेडी भी है और इमोशंस भी। राज मेहता के डायरेक्शन में बनी फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज हुई थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।