लाइव टीवी

Good Newwz Box Office Day 14: दो हफ्ते में अक्षय की गुड न्यूज ने कमाए इतने करोड़, अब कमाई में आ सकती है कमी

Updated Jan 10, 2020 | 18:08 IST

Good Newwz Box Office Collection Day 14: अक्षय कुमार और करीना कपूर खान की फिल्म गुड न्यूज जल्द ही 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है। जानें फिल्म की अब तक की कुल कमाई।

Loading ...
Good Newwz Box Office Collection
मुख्य बातें
  • अक्षय कुमार- करीना कपूर खान की फिल्म गुड न्यूज की कमाई 180 करोड़ के पार हो गई है
  • माना जा रहा है कि तीन हफ्ते में फिल्म 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी
  • फिल्म पिछले साल 27 दिसंबर को रिलीज हुई थी

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म गुड न्यूज जल्द ही 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली है। 27 दिसंबर को रिलीज हुई थी ये फिल्म दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है। गुड न्यूज में अक्षय के साथ एक्ट्रेस करीना कपूर खान लीड रोल में हैं। 

फिल्म ने रिलीज के 14वें दिन 4.05 करोड़ रुपये की कमाई की जिसके बाद फिल्म की अबतक की कुल कमाई 181.36 करोड़ रुपये हो गई है। फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने इसकी जानकारी दी कि दो हफ्त में फिल्म की कमाई 180 करोड़ के पार हो गई है। फिल्म के दूसरे हफ्ते की कमाई की बात करें तो उसने शुक्रवार को 8.10 करोड़, शनिवार को 11.70 करोड़, रविवार को 14.40 करोड़, सोमवार को 5.40 करोड़, मंगलवार को 5.04 करोड़, बुधवार को 4.77 करोड़ और गुरुवार को 4.05 करोड़ रुपये की कमाई की। मालूम हो कि रिलीज के दिन फिल्म ने 17.56 करोड़ रुपये कमाए थे।

फिल्म ने रिलीज के पहले हफ्ते में 127.90 करोड़ रुपये की कमाई की थी वहीं दूसरे हफ्ते की फिल्म की कुल कमाई 53.46 करोड़ रुपये है। फिल्म की बात करें तो इसमें अक्षय- करीना के अलावा कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी हैं। फिल्म की कहानी दो ऐसे कपल्स की जिंदगी पर आधारित है जो बच्चे चाहते हैं और इसके लिए आईवीएफ टेक्नोलॉजी का सहारा लेते हैं। लेकिन इन दोनों कपल्स का सरनेम एक ही होता है जिसके चलते उनके सैंपल आपस में बदल जाते हैं। इसके बाद फिल्म में मजेदार मोड आता है। फिल्म को राज मेहता ने डायरेक्ट किया है।

क्या फिल्म की कमाई में आएगी कमी?

अक्षय कुमार और करीना कपूर की फिल्म रिलीज होने का अगले हफ्ते कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हुई जिसका फिल्म को फायदा मिला। लेकिन इस हफ्ते दो बड़ी फिल्में दीपिका पादुकोण की छपाक और अजय देवगन- सैफ अली खान की तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर रिलीज हुई है जिसके चलते गुड़ न्यूज की कमाई में कमी आ सकती है। हालांकि उम्मीद की जा रही है कि तीसरे हफ्ते फिल्म 200 करोड़ के कल्ब में शामिल हो जाएगी।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।