लाइव टीवी

Good Newwz song Photo: करीना-अक्षय की फिल्म गुड न्यूज के गाने की फोटो आई सामने, कियारा-दिलजीत भी दिखे

Updated Oct 26, 2019 | 19:51 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Good Newwz song Lucky You, Lucky Me Glimpse: अक्षय कुमार ने फिल्म गुड न्यूज के गाने 'लकी यू, लकी मी' की एक फोटो शेयर की है। जिसमें वे करीना कपूर खान, कियारा आडवाणी, दिलजीत दोसांझ के साथ दिख रहे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Good Newwz song Lucky You, Lucky Me Photo
मुख्य बातें
  • गुड न्यूज फिल्म के गाने की फोटो आई सामने
  • करीना कपूर-अक्षय कुमार, बादशाह और हार्डी संधू के गाने पर करेंगे डांस
  • गुड न्यूज दिसंबर में रिलीज होने वाली है, इसमें कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और अक्षय कुमार एक बार फिर बड़े पर्दे पर साथ दिखने वाले हैं। काफी वक्त से उनकी फिल्म गुड न्यूज की चर्चा है। इस फिल्म के शूट की कुछ फोटोज वायरल हुई थीं, जिसमें करीना नकली बेबी बंप के साथ दिख रही थीं। गुड न्यूज में करीना-अक्षय के अलावा कियारा आडवाणी और पंजाबी सिंगर-एक्टर दिलजीत दोसांझ भी हैं। हाल ही में इसके गाने 'लकी यू, लकी मी' की फोटो सामने आई है।

अक्षय ने अपने सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट की है। जिसमें अक्षय, करीना, कियारा, दिलजीत के साथ रैपर-सिंगर बादशाह और पंजाबी सिंगर हार्डी संधू नजर आ रहे हैं। इस गाने को बादशाह और हार्डी अपनी आवाज देंगे और बैकग्राउंड देखकर लग रहा है कि ये एक पार्टी नंबर होगा। इसमें सब पार्टी आउटफिट्स में दिख रहे हैं। करीना यहां ब्लैक फैदर ड्रेस के साथ थाई-हाई बूट्स में बेहद ग्लैमरस लग रही हैं। वहीं कियारा रेड स्ट्रेपलेस टॉप और मिनी स्कर्ट में गजब ढा रही हैं।

करण जौहर ने करीना और कियारा का एक वीडियो भी पोस्ट किया है। जिसमें वे उन्हें Fab (fabulous/शानदार) बोलते हैं। तभी करीना के अंदर की 'पू' जाग जाती है और वे उसी अंदाज में कहती हैं कि वे दोनों फैब नहीं  PHAT, प्रिटी, हॉट एंड टेंपटिंग (pretty, hot and tempting) लग रही हैं। आपको बात दें कि फिल्म कभी खुशी कभी गम में करीना ने 'पू' का किरदार निभाया था। इतने साल भी उनके इस किरदार को अब तक याद किया जाता है।

फिल्म गुड न्यूज की अगर बात करें तो इस फिल्म में करीना और अक्षय को फिर साथ देखने के लिए फैंस बेताब है। ये फिल्म क्रिसमस के मौके पर 27 दिसंबर 2019 को रिलीज होने वाली है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।