लाइव टीवी

बर्थडे पर गोविंदा ने शक्ति कपूर संग कुली नंबर 1 के गाने पर किया जबरदस्त डांस, वायरल हुआ ये वीडियो

Updated Dec 22, 2020 | 07:18 IST

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा ने हाल (21 दिसंबर) ही में अपना 57वां जन्मदिन मनाया है। अपनी बर्थडे पार्टी में गोविंदा ने शक्ति कपूर और गणेश आचार्य संग जमकर डांस किया। देखें वीडियो।

Loading ...
Govinda Dances with Shakti Kapoor
मुख्य बातें
  • गोविंदा ने अपनें 57वें जन्मदिन पर जमकर किया डांस, वीडियो आया सामने।
  • अपनी मशहूर फिल्मों के गानों पर डांस करते दिखे गोविंदा।
  • गोविंदा ने शक्ति कपूर और गणेश आचार्य संग डांस फ्लोर पर लगाई आग।

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा हाल ही में 57 साल के हो गए हैं। इस मौके पर उन्होंने अपने घर पर पार्टी की, जिसका वीडियो सामने आया है और इसे काफी पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो में गोविंदा अपनी मशहूर फिल्मों के गानों पर डांस करते दिख रहे हैं। 

इस डांस वीडियो में गोविंदा, एक्टर शक्ति कपूर के साथ हीरो नंबर 1 के गाने 'मैंने पैदल से जा रहा था' पर डांस कर रहे हैं जबकि बाकि लोग इसे एन्जॉय कर रहे हैं, इसके बाद गोविंद अपनी पत्नी सुनीता अहूजा के साथ भी डांस करते दिखे। गोविंदा यहीं नहीं रुके और उन्होंने फिल्म कुली नंबर 1 के गाने 'हुस्न है सुहाना' गाने पर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य के साथ जमकर डांस किया। गोविंदा के डांस के दर्शक हमेशा से फैन रहे हैं और 57 साल की उम्र में भी उन्होंने अपने डांस से समां बांध दिया। मालूम हो कि गोविंदा की बर्थडे पार्टी में कॉमेडियन कपिल शर्मा भी शामिल हुए। चीची के साथ उनकी भी एक तस्वीर सामने आई है। 

अपने जमाने के नामी और सबसे कामयाब एक्टर्स की लिस्ट में शामिल रहे हैं। उन्होंने साल 1986 में फिल्म इल्जाम से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने अपने फिल्मी करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर अपनी अलग पहचान बनाई, जिसमें हीरो नंबर 1, राजा बाबू, हसीना मान जाएगी, दूल्हे राजा, बड़े मियां- छोटे मियां जैसी फिल्में शामिल हैं। 

हालांकि पिछले कुछ वर्षों में उन्हें अपने करियर में खराब दिन भी देखने पड़े जहां उन्होंने कई फिल्मों में काम किया, लेकिन उन्हें पसंद नहीं किया गया। इसमें भागम भाग, पार्टनर और रंगीला राजा जैसी फिल्में शामिल हैं जो बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखा सकीं। मालूम हो कि गोविंदा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और इंस्टाग्राम पर उनके 1 मिलियन यानी 10 लाख फॉलोअर्स हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।