लाइव टीवी

Govinda Net worth: 151 करोड़ की प्रॉपर्टी के मालिक हैं 'राजा बाबू' गोविंंदा, केवल मुंबई में हैं तीन बंगले

Updated Jul 09, 2021 | 06:34 IST

Govinda Property and Net worth: एक अरसे तक अपनी फ‍िल्‍मों से दर्शकों का मनोरंजन करने वाले गोविंंदा काफी लग्‍जरी लाइफ जीते हैं। गोविंदा के पास अच्‍छी खासी प्रॉपर्टी है और वह सालाना अच्‍छी कमाई करते हैं।

Loading ...
Govinda Property and Net worth
मुख्य बातें
  • साल 1986 में फिल्म ‘इल्जाम’ से गोविंदा ने किया था बॉलीवुड में डेब्‍यू।
  • एक अरसे तक गोविंदा ने अपनी फ‍िल्‍मों से दर्शकों का मनोरंजन किया।
  • गोविंदा के पास अच्‍छी खासी प्रॉपर्टी है और वह सालाना अच्‍छी कमाई करते हैं।

Govinda Property and Net worth: एक अरसे तक अपनी फ‍िल्‍मों से दर्शकों का मनोरंजन करने वाले गोविंदा के लाखों चाहने वाले हैं। उनके अभिनय के साथ साथ उनके डांस के भी फैन कम नहीं। साल 1986 में फिल्म ‘इल्जाम’ से डेब्यू करने वाले गोविंदा ने ‘आंटी नंबर वन’, ‘कुली नंबर वन’, ‘हीरो नंबर वन’, ‘राजा बाबू’, ‘हसीना मान जाएगी’, ‘साजन चले ससुराल’ जैसी फिल्‍मों से दर्शकों के दिलों पर राज किया। एक्‍शन लेकर कॉमेडी तक में गोविंदा खूब जमे। 

गोविंदा काफी लग्‍जरी लाइफ जीते हैं। गोविंदा के पास अच्‍छी खासी प्रॉपर्टी है और वह सालाना अच्‍छी कमाई करते हैं। भले ही वो आजकल फिल्मों में दिखाई देते हों लेकिन उनके पास पैसों की कोई कमी नहीं है। जी 5 की एक वीडियो के मुताबिक गोविंदा के पास मुंबई और उसके आसपास के इलाके में 3 बंगले हैं। इनमें से गोविंदा का एक बंगला मड आईलैंड तो एक जुहू में है। जुहू वाले बंगले में गोविंदा और उनकी फैमिली रहती है। 

गोविंदा की प्रॉपर्टी 

गोविंदा 90 के दशक के सबसे ज्यादा पसंद किये जाने वाले कलाकार रहे। गोविंदा फ‍िल्‍मों से भले ही दूर हैं लेकिन विज्ञापनों में नजर आते हैं। वहीं उन्‍होंने रियल स्‍टेट की प्रॉपर्टी में निवेश कर कर खा है। इस वजह से उनकी कमाई अच्‍छी होती है। गोविंदा की कुल प्रॉपर्टी की बात करें तो उनके पास 151.28 करोड़ रुपये (20 मिलियन डॉलर) आंकी गई है। 

गोविंदा की सालाना कमाई 

ब्रॉन्ड इंडोर्समेंट और रियल स्‍टेट प्रॉपर्टी इनवेस्‍टमेंट के जरिए गोविंदा हर साल करीब 16 करोड़ रुपये कमा लेते हैं। यह रकम कम नहीं। गोविंदा आखिरी बार फ‍िल्‍म रंगीला राजा में नजर आए थे लेकिन यह फ‍िल्‍म कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। बीते कुछ साल में वह केवल छोटी मोटी फ‍िल्‍मों में ही दिखे हैं और वह कब अहम रोल में वापसी करेंगे, इसकी जानकारी नहीं है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।