लाइव टीवी

Guilty Minds OTT Release: कोर्ट रूम ड्रामा सीरीज है 'गिल्टी माइंड्स', जानें कब और कहां देख सकेंगे आप

Updated Apr 09, 2022 | 12:48 IST

Guilty Minds OTT Release: प्राइम वीडियो ने अपनी पहली कोर्ट रूम ड्रामा गिल्टी माइंड्स का ट्रेलर लॉन्च किया है। इस सीरीज में श्रिया पिलगांवकर व वरुण मित्रा लीड रोल में हैं। जानें कब और कहां रिलीज होगी ये सीरीज-

Loading ...
Guilty Minds when and where to watch
मुख्य बातें
  • प्राइम वीडियो ने अपनी पहली कोर्ट रूम ड्रामा गिल्टी माइंड्स की घोषणा की।
  • कोर्ट रूम ड्रामा गिल्टी माइंड्स का ट्रेलर भी लॉन्च कर दिया गया है।
  • जानें कब और कहां रिलीज होगी ये सीरीज-

Guilty Minds OTT Release: ओटीटी ही नहीं, सिनेमा में भी जब जब कोर्ट रूम दिखाया गया है, दर्शकों का रोमांच दोगुना हो गया है। 80 और 90 के दशक में भी फिल्मों में अदालत के सीन खूब फिल्माए जाते थे। हाल के कुछ वर्षों में कोर्ट रूम आधारित सीरीज और फिल्में आईं जिन्हें खूब पसंद किया गया है। यही वजह है कि मेकर्स अब क्राइम आधारित और न्यायपालिका आधारित कहानी तैयार कर रहे हैं। 

प्राइम वीडियो ने अपनी पहली कोर्ट रूम ड्रामा गिल्टी माइंड्स का ट्रेलर लॉन्च किया है। इस सीरीज में मिर्जापुर फेम श्रिया पिलगांवकर और जलेबी एवं तेजस फेम वरुण मित्रा लीड रोल में हैं जबकि शक्ति कपूर, सतीश कौशिक और कुभूषण खरबंदा जैसे सीनियर कलाकार विशेष किरदार निभाते हुए दिखेंगे। सीरीज का निर्देशन शेफाली भूषण ने किया है।

Also Read: मर्डर मिस्ट्री से करीना कपूर का ओटीटी डेब्यू, जानें किस प्लैटफार्म पर कब रिलीज होगी वेब सीरीज

ऐसी है कहानी (Guilty Minds Story and Release date)

शेफाली भूषण के निर्देशन व जयंत दिगंबर सोमालकर के सह-निर्देशन में बनी यह सीरीज दो युवा और महत्वाकांक्षी वकीलों की कहानी है। उनमें से एक अच्छाई की प्रतिमूर्ति है, वहीं दूसरा एक जाने-माने लॉ फर्म से जुड़ा है, जिसको निगेटिव शेड्स के लोगों से डील करना होता है। जयंत दिगंबर सोमालकर के सह-निर्देशन में बनी गिल्टी माइंड्स 22 अप्रैल, 2022 से एक्सक्लूसिवली अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी। करण ग्रोवर, अंतरा बनर्जी और नावेद फारूकी सीरीज के निर्माता हैं। 

ये सितारे आएंगे नजर (Guilty Minds Cast)

सीरीज में नम्रता सेठ, सुगंधा गर्ग, कुलभूषण खरबंदा, सतीश कौशिक, बेंजामिन गिलानी, वीरेंद्र शर्मा, दीक्षा जुनेजा, प्रणय पचौरी, दीपक कालरा और चित्रांगदा सतरूपा भी अहम भूमिकाओं में हैं। इसके अलावा करिश्मा तन्ना, शक्ति कपूर, सुचित्रा कृष्णमूर्ति, गिरीश कुलकर्णी और सानंद वर्मा जैसे कलाकार गेस्ट अपीयरेंस में नजर आएंगे।

बता दें कि कोरोना काल में सिनेमाघरों में ताले लगे तो ओटीटी ने ही दर्शकों का मनोरंजन किया। पूरे दो साल तक ओटीटी छाया रहा और आज भी सिनेमाघर खुलने के बाद ओटीटी का क्रेज कम नहीं हुआ है। हर सप्ताह ओटीटी पर नई नई सीरीज और फिल्में रिलीज हो रही हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।