लाइव टीवी

Siddhant Chaturvedi Film: गली बॉय के 'एमसी शेर' की चमकी किस्मत, दीपिका के बाद इस एक्ट्रेस से साथ हाथ लगी फिल्म

Updated Dec 24, 2019 | 16:51 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Siddhant Chaturvedi Film: गली बॉय फेम सिद्धांत चतुर्वेदी दीपिका पादुकोण के बाद एक और बड़ी एक्ट्रेस के साथ काम करने वाले हैं। ये एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म होगी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Siddhant Chaturvedi Film: दीपिका के बाद अब इस बड़ी एक्ट्रेस के साथ काम करेंगे गली बॉय के 'एमसी शेर'
मुख्य बातें
  • सिद्धांत चतुर्वेदी के हाथ लगी बड़ी फिल्म
  • कटरीना कैफ के साथ करेंगे काम
  • सिद्धांत, दीपिका पादुकोण और अनन्या पांडे के साथ भी फिल्म कर रहे हैं

फिल्म गली बॉय में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के साथ-साथ सिद्धांत चतुर्वेदी के किरदार एमसी शेर को भी बहुत पसंद किया गया। इस फिल्म के बाद सिद्धांत के सितारे बिल्कुल चमक गए। फिल्म में साइड कैरेक्टर निभाने के बाद भी उनके किरदार को जबरदस्त सराहना मिली। इसी के बाद उन्हें दीपिका पादुकोण के साथ शकुन बत्रा की फिल्म मिली थी और अब वे कटरीना कैफ के साथ नई फिल्म करने वाले हैं।

खबर आई थी कि एक्सेल एंटरटेनमेंट की इस बड़े बजट की फिल्म के लिए कटरीना से संपर्क किया गया है, जिसमें ईशान और सिद्धांत होंगे। कहा जा रहा था कि कटरीना फिलहाल इस बारे में मेकर्स से बात कर रही हैं। लेकिन हाल ही में सिद्धांत ने इस बात को कंफर्म किया। सिद्धांत ने मिस मालिनी से बातचीत के दौरान बताया कि वे कटरीना के साथ एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म करने वाले हैं। हालांकि उन्होंने इसमें ईशान के होने के बारे में कुछ नहीं कहा।

वहीं शकुन बत्रा की फिल्म के बारे में अगर बात करें तो अब तक इसका नाम फाइनल नहीं किया गया है। इसमें दीपिका और सिद्धांत के अलावा अनन्या पांडे भी नजर आने वाली हैं। इसके बारे में बात करते हुए गली बॉय एक्टर ने बताया कि ये फिल्म रिश्ते के डार्क साइड को दिखाएगी।

इसके अलावा सिद्धांत बंटी और बबली 2 में भी नजर आने वाले हैं। साल 2005 में आई बंटी और बबली में जहां रानी मुखर्जी और अभिषेक बच्चन दिखे थे, वहीं इसमें सिद्धांत और उनके साथ शर्वारी नजर आएंगे। इस फिल्म में रानी और सैफ अली खान कैमियो करते दिखेंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।