लाइव टीवी

गली बॉय रैपर MC Tod Fod को चार महीने में दो बार आया था हार्ट अटैक, फुटबॉल खेलते हुए हो गए थे बेहाश

Updated Mar 23, 2022 | 11:13 IST

MC Tod Fod mother on her son's death: गली बॉय के रैपर धर्मेश परमार उर्फ एमसी तोड़-फोड़ का हार्ट अटैक से निधन हो गया था। उनकी मम्मी ने बताया कि पिछले चार महीने में दो बार हार्ट अटैक आया था।

Loading ...
Gully Boy MC Tod Fod
मुख्य बातें
  • गली बॉय के रैपर धर्मेश परमार उर्फ एमसी तोड़ फोड़ का हार्ट अटैक से निधन हो गया।
  • धर्मेश परमार की मम्मी ने बताया कि उन्हें दो बार पहले भी हार्ट अटैक आ चुका है।
  • धर्मेश की मम्मी के मुताबिक वह नासिक होली इवेंट के लिए गए थे।

Gully Boy Actor MC Tod Fod Death. गली बॉय के रैपर धर्मेश परमार यानी एमसी तोड़-फोड़ की मौत हो गई है। 24 साल के धर्मेश की मौत के बाद गली बॉय के एक्टर रणवीर सिंह, सिद्धांत चतुर्वेदी और डायरेक्टर जोया अख्तर ने शोक जताया था। अब धर्मेश की मम्मी ने बताया कि पिछले चार महीने में दो बार हार्ट अटैक आया था।

दैनिक भास्कर से बातचीत में धर्मेश की मम्मी ने बताया, 'धर्मेश को दो बार हार्ट अटैक आ चुका था। करीब चार महीने पहले अपने दोस्तों के साथ लद्दाख घूमने के लिए गया था। इस दौरान उसे पहला हार्ट अटैक आया था। उसने हमसे ये बात छिपाई थी। इसके कुछ महीने बाद उसे दोबारा दिल का दौरा पड़ा था। इस दौरान हमें लद्दाख वाली बात पता चली। उसकी हार्ट सर्जरी कराई थी, लेकिन वह बिल्कुल भी आराम नहीं करता था। उसके ऊपर रैप का जुनून सवार था। मेरा बच्चा मेरे हाथ से निकल गया और मैं कुछ भी नहीं कर सकी।'  

Also Read: 'गली बॉय' के रैपर MC Tod Fod के निधन पर रणवीर सिंह दुखी, सिद्धांत चतुर्वेदी का भी टूटा दिल

होली इवेंट में गए थे धर्मेश 
धर्मेश की मम्मी आगे कहती हैं, 'मेरे बेटे को फुटबॉल खेलते-खेलते चक्कर आया और वह मैदान में ही गिर गिया। दोस्तों ने उसके सीने को दबाया, मगर उसे होश नहीं आया। तीन लोग उसे अस्पताल ले जा रहे थे लेकिन, अस्पताल था नहीं। ऐसे में धर्मेश ने दम तोड़ दिया है।  मेरा बेटा नासिक में एक होली इवेंट के लिए गया था। 20 मार्च को अचानक उसके दोस्त का फोन आया, जिसने बताया कि धर्मेश का निधन हो गया है। शुरुआत में हमें यकीन नहीं हुआ। बाद में पता चला कि ये सच है। उनके पिता बॉडी को नासिक से 21 मार्च मुंबई लेकर आए थे। 22 मार्च को अंतिम संस्कार किया गया।   

होली से पहले मनाया था रक्षाबंधन
धर्मेश की मम्मी ने बताया कि धर्मेश की दो छोटी बहन है। होली के एक दिन पहले उन्होंने अपनी बहनों के साथ रक्षाबंधन मनाया था। नासिक जाने से पहले उसके दिमाग में क्या ख्याल आया और कलाई में अपनी सगी बहन के अलावा कजिन बहनों से भी राखी बंधवाई। 

दिवंगत रैपर की मम्मी आखिरी में कहती हैं, 'वो बॉलीवुड में अपना नाम बनाना चाहता था।  उसे उम्मीद थी कि जिस तरह उसे इस फिल्म में गाने का मौका मिला है, उसी तरह आगे भी वो दूसरी फिल्मों के लिए गाना गाएगा।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।