लाइव टीवी

दो साल तक व‍िराट कोहली को डेट कर चुकी है Guru Randhawa की Lahore Girl, आमिर खान की फ‍िल्‍म से क‍िया था डेब्‍यू

मेधा चावला | SENIOR ASSOCIATE EDITOR
Updated Jan 15, 2020 | 13:00 IST

who is Guru Randhawa song Lahore Girl : गुरु रंधावा का गाना लाहौर अब वरुण धवन की फ‍िल्‍म स्‍ट्रीट डांसर में द‍िखेगा। वैसे इस गाने की उनकी मॉडल ब्राजील से थी और व‍िराट कोहली को डेट कर चुकी हैं।

Loading ...
Randhawa song Lahore Girl Izabelle Leite: जानें इस खूबसूरत मॉडल के बारे में

पंजाबी पॉप की पॉपुलैर‍िटी को कोई चैलेंज नहीं कर सकता। और अगर इस टाइप का गाना गुरु रंधावा लेकर आएं तो वो तो ह‍िट होने की गारंटी होता ही है। गुरु रंधावा के पॉपुलर गानों में से एक है लाहौर। करीब दो साल पहले आए इस गाने में गुरु रंधावा के साथ जो खूबसूरत मॉडल द‍िख रही हैं, वो एक समय में क्रिकेट स्‍टार व‍िराट कोहली को भी डेट कर चुकी हैं। इसके अलावा वह कई बड़े ब्रैंड्स की एड फ‍िल्‍मों में भी नजर आई हैं। 

इस खूबसूरत मॉडल का नाम है Izabelle Leite और इनको हमने कॉस्‍मैट‍िक ब्रैंड लैक्‍मे के व‍िज्ञापनों में खूब देखा है। वहीं इंड‍िया टुडे की एक र‍िपोर्ट के अनुसार, Izabelle Leite ने खुद एक जर्नल‍िस्‍ट को बताया था क‍ि व‍िराट कोहली के साथ वह दो साल तक र‍िलेशनश‍िप में थीं। 

देखें Izabelle Leite की HOT PHOTOS


इसके अलावा Izabelle Leite ने आमिर खान की ही एक फ‍िल्‍म से बॉलीवुड डेब्‍यू क‍िया था। उनकी पहली थी तलाश : द आंसर लाइज व‍िद इन। आमिर खान, करीना कपूर और रानी मुखर्जी स्‍टारर इस फ‍िल्‍म में वह एक कॉल गर्ल के रोल में थीं। हालांक‍ि इसके लिए उनको क्रेडिट नहीं द‍िया गया था। 

Izabelle Leite को पहली बार पहचान फ‍िल्‍म स‍िक्‍सटीन में अनु के रोल के लिए मिली थी। फ‍िलहाल वह अर्जुन रेड्डी फेम व‍िजय देवरकोंडा की तेलुगु फ‍िल्‍म वर्ल्‍ड फेमस लवर की शूट‍िंग कर रही हैं।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।