लाइव टीवी

हार्दिक पांड्या संग मंगेतर ने शेयर की ग्लैमरस फोटो, क्रिकेटर ने किया ये कमेंट

Updated Jan 14, 2020 | 10:10 IST

हार्दिक पांड्या की मंगेतर नताशा स्टेनकोविक ने हाल ही में क्रिकेटर के साथ एक फोटो शेयर की है जिसमें वो मोनोकिनी पहने नजर आ रही हैं। इसपर कमेंट करने में हार्दिक पांड्या ने भी देर नहीं की।

Loading ...
Hardik Pandya with Natasa Stankovic
मुख्य बातें
  • हार्दिक पांड्या की मंगेतर नताशा स्टेनकोविक ने सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो
  • बीच साइड में ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं नताशा, हार्दिक ने किया कमेंट
  • मालूम हो कि हार्दिक और नताशा ने नए साल के मौके पर अपनी सगाई की जानकारी फैंस को दी थी

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने नए साल के मौके पर सोशल मीडिया के जरिए फैंस को यह जानकारी दी थी कि उन्होंने सर्बियन एक्ट्रेस व मॉडल नताशा स्टेनकोविक से सगाई कर ली है। इस खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया था। दोनों ने दुबई में एक स्पीडबोट पर सगाई की थी जिसकी वीडियो और तस्वीरें भी उन्होंने शेयर कीं। 

सगाई के बाद से दोनों लगातार एक दूसरे के साथ तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। हाल ही में नताशा ने हार्दिक के साथ सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर शेयर की जिसमें दोनों बीच साइड पर खड़े दिख रहे हैं। इस फोटो में नताशा मोनोकिनी पहने दिख रही हैं। इसके साथ उन्होंने शेड्स पहने और बालों को खुला रखा। वहीं हार्दिक शॉर्ट्स पहने हुए हैं और शेड्स लगाकर खड़े हैं। इस फोटो में दोनों ने एक दूसरे की कमर पर हाथ रखा हुआ है। नताशा के फोटो शेयर करने पर हार्दिक ने कमेंट करते हुए दिल (हार्ट) बनाया। 

मालूम हो कि नए साल के मौके पर हार्दिक और नताशा ने सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी थी कि उन्होंने सगाई कर ली है। इससे ना केवल हार्दिक के दोस्तों और फैंस को हैरान हुई बल्कि उनका परिवार भी हैरान रह गया था, उन्हें भी दोनों की सगाई के बारे में जानकारी नहीं थी। हार्दिक के पिता ने कहा था, 'नताशा अच्‍छी लड़की हैं। हम मुंबई में उससे कई बार मिल चुके हैं। हमें पता था कि हार्दिक और नताशा दुबई में छुट्टियों पर जा रहे हैं, लेकिन इस बारे में जरा भी जानकारी नहीं थी कि वो सगाई करने जा रहे हैं। हमें भी इससे हैरानी हुई है। उनकी सगाई के बाद हमें इस बात की जानकारी मिली।'

बता दें कि नताशा सिंगर बादशाह के मशहूर गाने 'डीजे वाला बाबू' में नजर आ चुकी हैं जिससे उन्हें पहचान मिली थी। नताशा ने साल 2013 में प्रकाश झा के निर्देशन में बनी फिल्म सत्याग्रह में आइटम सॉन्ग किया। इसके अलावा नताशा आखिरी बार इमरान हाशमी और ऋषि कपूर की फिल्म 'द बॉडी' में नजर आईं। इसके साथ ही वो नच बलिए में भी नजर आ चुकी हैं। नताशा बिग बॉस के 8वें सीजन में भी दिखीं थीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।