लाइव टीवी

हार्दिक पांड्या की मंगेतर नताशा ने Ex- बॉयफ्रेंड को इस तरह दी बर्थडे की बधाई, शेयर किया खास वीडियो

Updated Feb 25, 2020 | 20:37 IST

Hardik Pandya Girlfriend Natasa Stankovic: क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की मंगेतर नताशा स्टेनकोविक ने अपने एक्स-बॉयफ्रेंड अली गोनी को बर्थडे की बधाई दी। उन्होंने अली का एक वीडियो भी शेयर किया।

Loading ...
Natasa Stankovic wishes ex boyfriend ali goni happy birthday
मुख्य बातें
  • क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की मंगेतर नताशा स्टेनकोविक ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड अली गोनी को बर्थडे की बधाई दी
  • नताशा ने उनकी वीडियो शेयर कर उन्हें अपना बेस्ट डांसर बताया
  • नताशा और अली डांस रिएलिटी शो नच बलिए 9 में साथ नजर आ चुके हैं

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने नए साल के मौके पर फैंस को जानकारी दी थी कि उन्होंने एक्ट्रेस व मॉडल नताशा स्टेनकोविक से सगाई कर ली। साथ ही उन्होंने अपनी सगाई की तस्वीर और वीडियो भी फैंस के साथ शेयर की। इसके बाद से दोनों अक्सर साथ में नजर आते हैं और फोटोज शेयर करते रहते हैं जिसे लेकर वो खबरों में भी बने रहते हैं।

हार्दिक की मंगेतर एक बार फिर से चर्चा में बनी हुईं हैं लेकिन वजह हार्दिक नहीं बल्कि उनके एक्स- बॉयफ्रेंड हैं। दरअसल नताशा ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड अली गोनी को उनके बर्थडे पर विश किया और अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में उनका एक वीडियो भी लगाया, जिसमें वो डांस करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर कर नताशा ने लिखा, 'हमारा बेस्ट डांसर'। 

नताशा और अली साल 2014 में एक दूसरे को डेट कर चुके हैं। नताशा- हार्दिक की सगाई के बाद अली ने एक वेबसाइट को बताया था, 'नताशा की सगाई के बाद मैंने उसे मैसेज किया, इससे वो भी हैरान थी क्योंकि यह सब अचानक हो गया।' मालूम हो कि अली गोनी ने नताशा- हार्दिक की सगाई की तस्वीरों पर कमेंट कर हार्ट बनाया था।

बता दें कि दोनों डांस रिएलिटी शो नच बलिए 9 में साथ नजर आए थे। अब नताशा ने हार्दिक पांड्या से सगाई कर ली है। दोनों ने दुबई में एक बोट पर सगाई की थी, जिसके बारे में हार्दिक के परिवार को भी जानकारी नहीं थी। हार्दिक के इस तरह अचानक सगाई करने पर ना केवल उनके फैंस और दोस्तों ने हैरानगी जाहिर की थी बल्कि उनकी फैमिली भी हैरान थी। हार्दिक के पिता ने कहा था, 'नताशा अच्‍छी लड़की हैं। हम मुंबई में उससे मिल चुके हैं। हम जानते थे कि हार्दिक और नताशा दुबई में छुट्टियों पर जा रहे हैं, लेकिन हमें नहीं पता था कि वो सगाई करने जा रहे हैं। उनकी सगाई से हमें हैरानी हुई।'

नताशा सिंगर बादशाह के मशहूर गाने 'डीजे वाला बाबू' में नजर आ चुकी हैं जिससे उन्हें पहचान मिली थी। नताशा ने साल 2013 में प्रकाश झा के निर्देशन में बनी फिल्म सत्याग्रह में आइटम सॉन्ग किया। इसके अलावा नताशा आखिरी वो इमरान हाशमी और ऋषि कपूर की फिल्म 'द बॉडी' में भी दिखीं। नताशा बिग बॉस के 8वें सीजन में भी दिखीं थीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।