लाइव टीवी

PICS: लेपर्ड प्रिंट बिक‍िनी पहन पूल में उतरी Hardik Pandya की बीवी Natasa Stankovic, हॉट अंदाज देख छूटे पसीने

Updated Sep 23, 2020 | 11:36 IST

Natasa Stankovic Shares Bikini Photo: भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की वाइफ नताशा स्‍टानकोविच ने सोशल मीडिया पर बिक‍िनी फोटो शेयर कर सनसनी मचा दी है। फोटो में वह पूल में लेटी नजर आ रही हैं।

Loading ...
Hardik Pandya wife Natasa Stankovic
मुख्य बातें
  • बेहद हॉट हैं हार्दिक पांड्या की वाइफ नताशा स्‍टानकोविच
  • इंस्‍टाग्राम पर अक्‍सर बिकिनी में ढाती रहती हैं कहर
  • इसी साल हार्दिक और नताशा ने की थी सगाई और शादी

Natasa Stankovic Shares Bikini Photo: भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की वाइफ नताशा स्‍टानकोविच ने सोशल मीडिया पर बिक‍िनी फोटो शेयर कर सनसनी मचा दी है। जो तस्‍वीर उन्‍होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है उसमें वह लेपर्ट प्रिंट की बिक‍िनी पहन पूल में लेटी नजर आ रही हैं। नीले रंग के पानी के ऊपर तैरती नताशा बेहद दिलकश और बोल्‍ड नजर आ रही हैं। उनका अंदाज हॉट है और इसी अंदाज से फैंस के पसीने छूट रहे हैं। लगभग चार लाख यूजर्स ने इस फोटो को लाइक किया है और उनकी तारीफ करते हुए कमेंट किए हैं।

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने इसी साल के पहले दिन नताशा से सगाई की गुड न्‍यूज फैंस के साथ साझा की थी। समंदर की लहरों के बीच क्रूज पर हार्दिक ने घुटनों पर बैठकर नताशा को प्रपोज किया था और नताशा ने किस करके उनका प्रपोजल स्‍वीकार किया था। इसके कुछ महीने बाद ही नताशा संग उन्‍होंने शादी की और वह एक बच्‍चे की मां बन गईं। 

नताशा स्‍टानकोविच असल जिंदगी में बेहद हॉट हैं और वह अक्‍सर बिकिनी में कहर ढाती रहती हैं। इंस्‍टाग्राम पर उनकी गजब की फॉलोइंग है और उनका अकाउंट बिकिनी तस्‍वीरों से भरा हुआ है। नताशा सर्बिया की रहने वाली हैं और वहीं से उन्‍होंने अपनी एजुकेशन पूरी की है। बेले डॉन्‍स में महारत रखने वाली नताशा ने मॉडलिंग की है और साल 2012 में वह मुंबई आईं। नताशा बिग बॉस के आठवें सीजन का हिस्‍सा रह चुकी हैं। 

कॉन्डम के विज्ञापन में नजर आई थीं नताशा

नताशा स्‍टानकोविच ड्यूरेक्स कॉन्डम के विज्ञापन में रणवीर सिंह के साथ नजर आईं थी। यह विज्ञापन खूब देखा गया था और सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहा था। साल 2013 में वह प्रकाश झा के निर्देशन में बनी फिल्म सत्याग्रह में आइटम सॉन्ग में नजर आई थीं और 2015 में बादशाह के पॉपुलर गीत डीजे वाला बाबू में दिखाई दीं। इस गाने ने उन्‍हें अलग पहचान‍ दी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।