लाइव टीवी

सलमान खान के सामने Katrina Kaif को प्रपोज कर चुके हैं Vicky Kaushal, ऐसे शुरू हुआ दोनों का अफेयर

Updated Jun 09, 2021 | 14:45 IST

Vicky Kaushal and katrina Kaif relation: विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के रिश्ते को अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर ने कंफर्म किया है। जानिए जब सलमान खान के सामने विक्की ने कैटरीना को किया था प्रपोज...

Loading ...
Vicky Kaushal, Katrina Kaif
मुख्य बातें
  • विक्की कौशल और कैटरीना कैफ का रिश्ता काफी सुर्खियां बटोर रहा है।
  • हर्षवर्धन कपूर ने कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के रिश्ते को कंफर्म किया।
  • विक्की और कैटरीना की लव स्टोरी की शुरुआत कॉफी विद करण से शुरू हुई थी।

मुंबई. अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर ने कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के रिलेशनशिप को कंफर्म कर दिया है। हर्षवर्धन ने कहा कि कैटरीन और विक्की कौशल एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। 

जूम टीवी से बातचीत में हर्षवर्धन कपूर से पूछा गया, ' इंडस्ट्री की ऐसी कौन सी अफवाह है, जो उन्हें लगता है सही है या फिर पीआर मूव। इस पर हर्ष ने जवाब दिया, विकी और कटरीना साथ हैं और यह सच है।

हर्षवर्धन कपूर ने ये भी कहा कि ये कहने के बाद उन्हें लगता है कि ऐसा कहना और करना उनको भारी पड़ सकता है। आपको बता दें कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने कभी अपने रिलेशन को लेकर पुष्टि नहीं की है। 

कॉफी विद करण से शुरू हुआ किस्सा
कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के रिश्ते की चर्चा सबसे पहले साल 2018 में हुई। करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में कैटरीना कैफ से पूछा गया था कि उनके साथ कौन सा ऐक्टर अच्छा दिखेगा। इस पर कैट ने विक्की कौशल का नाम लिया था। 

कॉफी विद करण के इसी सीजन में विक्की कौशल आयुष्मान खुराना के साथ शो पर आए था। करण जौहर ने जब उन्हें कैटरीना का स्टेटमेंट बताया गया तो वह खुशी से 'बेहोश' हो गए थे।

सलमान खान के सामने किया प्रपोज
साल 2019 में एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान विक्की कौशल और कैटरीना कैफ को प्रपोज किया था। इस दौरान  सलमान खान दर्शकों की सीट पर बैठे हुए थे। वहीं, विक्की कौशल शो को होस्ट कर रहे थे। 

विक्की कौशल ने कैटरीना कैफ से पूछा, 'शादी का सीजन चल रहा था तो मैंने सोचा आपसे भी पूछ लूं। इस पर कटरीना कहती हैं- क्या?  जिसके जवाब में विक्की मुस्कराते हुए कहते हैं -'मुझसे शादी करोगी?' इस पर कैटरीना कहती हैं, 'हिम्मत नहीं है।'

विक्की कौशल ने कैटरीना कैफ से पूछा, 'शादी का सीजन चल रहा था तो मैंने सोचा आपसे भी पूछ लूं। इस पर कटरीना कहती हैं- क्या?  जिसके जवाब में विक्की मुस्कराते हुए कहते हैं -'मुझसे शादी करोगी?' इस पर कैटरीना कहती हैं, 'हिम्मत नहीं है।'
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।